27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में घायल युवक का इलाज के दौरान मौत

सड़क दुर्घटना में घायल युवक का इलाज के दौरान मौत

सड़क दुर्घटना में घायल युवक का इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मृतक युवक मौसी के घर आम पहुंचाकर लौट रहा था सुपौल

फोटो- 03

कैप्सन – मृतक का फाइल फोटो

प्रतिनिधि, सुपौल

किशनपुर थाना क्षेत्र के एनएच 327 ए मुख्य सड़क पर नेमनमा गांव के समीप सोमवार को एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी. मृतक की पहचान मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना अंतर्गत बभनी वार्ड नंबर 11 निवासी गणेश चौधरी के 41 वर्षीय पुत्र शिव शंकर कुमार चौधरी के रूप में हुई है. मृतक सुपौल के विद्यापुरी मुहल्ले में किराये के मकान में रहता था और एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स प्रतिनिधि के रूप में कार्य कर परिवार का भरण-पोषण करता था. घटना को लेकर मृतक के मौसेरे भाई डॉ श्रवण कुमार ने बताया कि किशनपुर थाना क्षेत्र के कमलजरी में मृतक अपनी मौसी के घर आम पहुंचाने के लिए गया था. वापस लौटने के क्रम में नेमनमा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. सदर अस्पताल में युवक को देखने उनके परिजनों की भीड़ लग गयी. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया. किशनपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने कहा कि सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन प्राप्त होने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

पीड़ित परिवार को मिले मुआवजा

राष्ट्रीय वैश्य महासभा के जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न प्रसाद चौधरी पीड़ित परिवार से मिल कर सांत्वना दिया. साथ ही जिला प्रशासन से मांग किया है कि वाहन को चिह्नित कर कानूनी कार्रवाई किया जाय तथा आश्रित को 25 लाख का मुआवजा दिया जाये. कहा कि मृतक शिवशंकर अपने घर का इकलौता कमाने वाला था. इनके मौत से उनके परिवार में विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें