बिहार : सीवान में महिला की गोली मार कर हत्या, सुनसान खेत में फेंका मिला शव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सीवान : बिहारमें सीवानके पचरुखीमें सहायक थाना क्षेत्र के हरदियां एवं मटुक छपरा गांव के बीच सुनसान खेत में अपराधियों ने एक महिला की गोली मार हत्या कर फेंक दिया था. शनिवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर सराय ओपी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व गेहूं के खेत से पुलिस ने 40 वर्षीय महिला का शव बरामद किया. महिला कान, नाक, गले तथा पैर में आभूषण पहने हुई थी. बुर्का को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि महिला मुस्लिम परिवार से आती है.

महिला की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने महिला की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बारे में थानाध्यक्ष गोपाल पांडेय ने बताया कि शव को देखने से प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला को सिर में गोली मारकर हत्या की गयी है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पायी है. अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक सुबह में शौच करने जा रहे ग्रामीणों ने देखा कि गेहूं की खेत में महिला की शव पर पड़ा है.

शव होने की खबर को सुन ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे. पोस्टमार्टम के दौरान महिला के शरीर से एक गोली बरामद किया गया. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना कि महिला को दो गोली लगी है. एक सिर में लग कर निकल गयी है. दूसरी गोली शरीर के अंदर फंसी थी जिसे पोस्टमार्टम के दौरान निकाल पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया. थाना प्रभारी गोपाल पांडे ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पायी. वैसे पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही हैं. जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें