27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक व मालवाहक टेंपो की टक्कर में मामा व भांजे की मौत, एक जख्मी

भिट्ठा थाना क्षेत्र के श्रीखंडी भिट्ठा गांव में एनएच 227 पर गुरुवार की देर रात बाइक व मालवाहक टेंपो की सीधी टक्कर में दो युवक की मौत हो गयी.

सुरसंड(सीतामढ़ी). भिट्ठा थाना क्षेत्र के श्रीखंडी भिट्ठा गांव में एनएच 227 पर गुरुवार की देर रात बाइक व मालवाहक टेंपो की सीधी टक्कर में दो युवक की मौत हो गयी. जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. एक मृतक की पहचान भिट्ठा थाना अंतर्गत बिंधी गांव निवासी मो शाकिर अंसारी के पुत्र मो अजहर अंसारी (30 वर्ष) व दूसरे की पहचान परिहार थाना क्षेत्र के एकडंडी गांव निवासी मो तालीम अंसारी के पुत्र मो शाकिर अंसारी (30 वर्ष) के रूप में हुई है. दोनों मृतक आपस में मामा भांजा बताया गया है. जबकि गंभीर रूप से जख्मी युवक की पहचान बिंधी गांव निवासी मो फरीद अंसारी के पुत्र मो कियूल अंसारी (22 वर्ष) के रूप में की गयी है. जानकारी के अनुसार, एक बाइक पर सवार दोनों मृत व एक जख्मी यानी तीनों युवक भिट्ठामोड़ से बिंधी गांव की ओर जा रहा था. इसी बीच श्रीखंडी भिट्ठा गांव में तीखी मोड़ पर चोरौत की ओर से आ रहे एक मालवाहक टेंपो की सीधी टक्कर हो गयी. जिसमें बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से मो शाकिर व मो कियूल को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में जबकि मो अजहर को सीतामढ़ी सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने मो शाकिर व मो अजहर को मृत घोषित कर दिया. वहीं, मो कियूल के गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. जहां वह जीवन मौत से जूझ रहा है. दोनों मृतक के परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के इनकार कर दिया. थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि घटना के लिए जिम्मेवार मालवाहक टेंपो (बीआर 30जी बी 0784) को जब्त कर उसके चालक सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के मेला रोड निवासी स्व गणेश महतो के पुत्र संतोष कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना को लेकर दोनों मृतक के परिजनों ने अब तक आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें