1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. shiekhpura
  5. girl had escaped with the father of three children from sheikhpura bihar

बिहार के शेखपुरा से तीन बच्चों के पिता के साथ फरार हुई थी छात्रा, पुलिस ने किया बरामद

शेखपुरा के बरबीघा प्रखंड के राजौरा गांव से लगभग दो महीने पूर्व तीन बच्चों के पिता के साथ फरार हुई एक नाबालिग छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया है. 25 फरवरी को कॉलेज के बहाने घर से निकली छात्रा अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के शेखपुरा से तीन बच्चों के पिता के साथ फरार हुई थी छात्रा
बिहार के शेखपुरा से तीन बच्चों के पिता के साथ फरार हुई थी छात्रा
सोशल मीडिया

शेखपुरा के बरबीघा प्रखंड के राजौरा गांव से लगभग दो महीने पूर्व तीन बच्चों के पिता के साथ फरार हुई एक नाबालिग छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष असलम खान ने बताया कि 25 फरवरी को कॉलेज के बहाने घर से निकली छात्रा अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी.

पिता ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी

पिता ने जमुई जिले के संटू पासवान नामक युवक को नामजद अभियुक्त बनाते हुए अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही पुलिस लगातार प्रेमी और प्रेमिका को बरामद करने के लिए प्रयास कर रही थी. आखिरकार मोबाइल लोकेशन के आधार पर मंगलवार की देर संध्या दोनों को धनबाद से बरामद कर लिया गया. उन्होंने बताया कि बयान दर्ज कराने के लिए लड़की को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जबकि प्रेमी को अपहरण के मामले में जेल भेज दिया गया.

फोन पर शुरू हुई थी बात 

प्रेमी ने बताया कि लड़की पहले उसके एक दोस्त से फोन पर बात करती थी. एक दिन उसके दोस्त नीतीश कुमार ने गलती से मेरे मोबाइल से लड़की को फोन कर दिया. उसके बाद से ही हम दोनों धीरे-धीरे फोन पर नजदीक आ गये. इधर लड़की की शादी जब तय हुई तो उसने सब कुछ छोड़ कर मेरे साथ भागने का फैसला कर लिया.

25 फरवरी को भागे थे घर से 

25 फरवरी को दोनों बस से पहले बरबीघा से लखीसराय पहुंचे और उसके बाद ट्रेन से तमिलनाडु भाग निकले. वहां जब पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दबिश बनायी तब दोनों वहां से भाग कर धनबाद जा पहुंचे, जहां से पुलिस ने हम दोनों को बरामद कर लिया. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की के फर्द बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें