1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sheohar
  5. lalu prasad yadav party rjd break tej pratap closed leader angesh kumar filled nomination form against rjd candidate chetan anand seohar bihar vidhan sabha election 2020 avh

Lalu Prasad Yadav की पार्टी में बगावत ! Tej Pratap के इस करीबी नेता ने RJD उम्मीदवार के खिलाफ भरा पर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tej pratap yadav
Tej pratap yadav
Facebook

Bihar Election News : बिहार विधानसभा के चुनावी घमासान के बीच लालू यादव (Lalu prasad yadav news) की पार्टी राजद को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap yadav) के करीबी अंगेश कुमार ने शिवहर से राजद प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय पर्चा भर दिया है. बताया जा रहा है कि अंंगेश के इस कदम से पार्टी के स्थानीय नेता सकते में है. बताया जा रहा है कि अंगेश ने तेजप्रताप के बात को दरकिनार करते हुए नामांकन दाखिल कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप के करीबी अंगेश ने शिवहर (Angesh singh Seohar) सीट से निर्दलीय पर्चा भर दिया है. अंगेश पार्टी प्रत्याशी चेतन आनंद (Rjd Candidate) के खिलाफ इस सीट से मैदान में उतरे हैं. तेज प्रताप के करीबी द्वारा उठाए गए इस कदम से स्थानीय नेता हैरान हैं.

इससे पहले, खबर आई थी कि तेज प्रताप ने अपने करीबियों के लिए तीन सीटों की मांग की थी, जिसमें अंगेश (शिवहर) चंद्रप्रकाश (जहानाबाद) और संदीप कर (काराकाट) का नाम था, लेकिन पार्टी ने टिकट नहीं दिया. वहीं लोकसभा चुनाव के अंंगेश कुमार सुर्खियों में आए थे.

बता दें कि महागठबंधन (Mahagathbandhan news) ने शनिवार को अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया. इस दौरान महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने कृषि कानून लाने के साथ ही नौकरी देने की बात भी की. खास बात यह है कि आज सीएम नीतीश कुमार की दो जिलों की चार विधानसभा में चार रैलियां है. उम्मीद है कि सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar news) चुनावी रैली के दौरान महागठबंधन के संकल्प पत्र पर बड़ा बयान दे सकते हैं

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें