32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिवहर : 20 मिनट में यूको बैंक से लूट लिये 32.36 लाख रुपये

दो बाइक पर पहुंचे छह अपराधियों ने दिया अंजाम कैशियर से मारपीट कर चाबी छीनी, ग्राहकों को बनाये रखा बंधक 12.30 बजे की घटना शिवहर : शिवहर के जगदीशनंदन सिंह द्वार प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय पथ में वार्ड 15 स्थित यूको बैंक से सशस्त्र अपराधियों ने सोमवार की दोपहर 32 लाख 36 हजार 351 रुपये […]

दो बाइक पर पहुंचे छह अपराधियों ने दिया अंजाम

कैशियर से मारपीट कर चाबी छीनी, ग्राहकों को बनाये रखा बंधक

12.30 बजे की घटना

शिवहर : शिवहर के जगदीशनंदन सिंह द्वार प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय पथ में वार्ड 15 स्थित यूको बैंक से सशस्त्र अपराधियों ने सोमवार की दोपहर 32 लाख 36 हजार 351 रुपये लूट लिये. समाहरणालय से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर आवासीय इलाके में हुई इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. शिवहर में इतनी बड़ी राशि की बैंक लूट की यह पहली घटना है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हथियार से लैस छह नकाबपोश अपराधी ग्राहक के रूप में करीब 12:30 बजे बैंक में घुसे. उसके बाद मुख्य गेट एवं कांच के गेट को बंद कर बैंक के अंदर आने-जाने के रास्ते को बाधित कर दिया. इसी बीच अपराधियों ने कैश काउंटर पर बैठे कैशियर सतीश कुमार सिंह को निशाने पर लिया.

फिर शाखा प्रबंधक समेत ड्यूटी पर मौजूद चारों बैंक कर्मी व बैंक में मौजूद ग्राहकों को हथियार का भय दिखाकर बंधक बना लिया. कैशियर ने विरोध किया तो अपराधियों ने उनके साथ मारपीट भी की. फिर उनसे जबरन बैंक की चेस्ट की चाबी छीन कर रकम को बैग में भर लिया. करीब 20 मिनट तक अपराधियों ने बैंक में लूटपाट की. फिर दो बाइक से भाग गये. घटना के तुरंत बाद बैंक का अलार्म बजा दिया गया. लूट की सूचना मिलने पर एसपी संतोष कुमार व स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

लूट के बाद बोले- भागो-भागो, बैंक में लूट हो गयी

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाहर निकल कर खुद ही शोर मचाने लगे- भागो-भागो, बैंक में लूट हो गया. इसके बाद प्रथम तल्ला पर स्थित बैंक की सीढ़ियों से नीचे उतर गये. और अपनी बाइक पर सवार होकर सब्जी मंडी होते हुए पश्चिम दिशा की ओर फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें