23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को सीवान कोर्ट से झटका, जमीन कब्जा मामले में जमानत याचिका खारिज

सीवान की कोर्ट ने जमीनी कब्जा करने के मामले में गिरफ्तार ओसामा की जमानत याचिका खारिज कर दी है. ओसामा ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. उसपर गुरुवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के बाद एसीजेएम 9 की कोर्ट ने ओसामा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया.

सीवान. पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सीवान की कोर्ट ने जमीनी कब्जा करने के मामले में गिरफ्तार ओसामा की जमानत याचिका खारिज कर दी है. ओसामा ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. उसपर गुरुवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के बाद एसीजेएम 9 की कोर्ट ने ओसामा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया.

साथियों के साथ कोटा चला गया था ओसामा

16 अक्टूबर को सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को कोटा ग्रामीण की रामगंजमंडी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. शांति भंग करने के आरोप में ओसामा को गिरफ्तार किया गया था. ओसामा अपने दो साथियों सलमान और वसीम के साथ बिना नंबर की गाड़ी से घूम रहा था, इसी दौरान पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया था. सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया खुर्द बगीचा के पास स्थित 42 कट्ठा जमीनपर कब्जा को लेकर 50 राउंड फायरिंग हुई थी, इस वारदात के बाद ओसामा अपने साथियों के साथ कोटा चला गया था.

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है ओसामा

कोटा में गिरफ्तारी की जानकारी मिलने के बाद हुसैनगंज पुलिस कोटा पहुंची और ओसामा को अपने साथ सीवान लेकर आई और 18 अक्टूबर को पुलिस ने ओसामा और उसके दो साथियों को व्यवहार न्यायालय स्थित एसीजेएम 9 की अदालत में पेश किया था. कोर्ट ने ओसामा के एक साथी वसीम को छोड़ दिया, क्योंकि उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं था, जबकि ओसामा और उसके सहयोगी सलमान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में सीवान मंडल कारा भेज दिया था. जेल भेजे जाने के बाद ओसामा के वकील ने उसकी बेल के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी. जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब जिला जज के यहां ओसामा की ओर से जमानत के लिए याचिका दाखिल की जाएगी.

Also Read: बिहार में शिथिल हुआ नियम, अब ग्रेजुएट शिक्षक भी बनेंगे मिडिल स्कूलों के प्रधानाध्यापक, जानें नयी सेवा शर्तें

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया खुर्द बगीचा के पास स्थित 42 कट्ठा जमीन से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि सीवान नगर थाना क्षेत्र के बनिया टोली निवासी अजय कुमार का बेटा अभिषेक कुमार ने छपिया खुर्द स्थित अपनी पुस्तैनी जमीन को बेचने के लिए लक्ष्मीपुर निवासी अर्जुन यादव से एग्रीमेंट किया था. बीते दिनों अर्जुन यादव उक्त जमीन पर बाउंड्री का काम करा रहे थे, तभी 20 से 25 अज्ञात लोग वहां पहुंचे और बाउंड्री को जबरन तोड़ दिया था और धमकी दी. हमलावरों ने करीब 50 राउंड फायरिंग की थी. इस मामले में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का नाम चर्चा में आ गया था. पीड़ित अभिषेक कुमार की शिकायत पर हुसैनगंज थाने की पुलिस ने ओसामा के खिलाफ केस दर्ज किया था. इस मामले से जुड़ा एक ऑडियो भी वायरल हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें