26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में सोयी महिला की धारदार हथियार से हत्या

थाना क्षेत्र के बभनौल गांव में अपने घर में सोयी एक महिला की हत्या गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने तेज धार हथियार से कर दी.

दावथ. थाना क्षेत्र के बभनौल गांव में अपने घर में सोयी एक महिला की हत्या गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने तेज धार हथियार से कर दी. थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह बभनौल गांव के ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस निरीक्षक शेर सिंह यादव, एसआइ नितेश कुमार व अलका कुमारी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच जांच शुरू की, तो पाया कि उक्त गांव निवासी संतोष चौबे की 50 वर्षीय पत्नी देवंती देवी व पुत्री सरस्वती कुमारी घर में अपने-अपने कमरे में सोयी थी. शुक्रवार की अहले सुबह पिता-पुत्री जब जगे, तो देवंती देवी की कोई आहट नहीं मिलने पर उनके कमरे की तरफ दोनों गये. उनके कमरे में देखा कि देवंती देवी खून से लथपथ हैं. उनके ललाट पर गहरे जख्म का निशान है और उनकी मृत्यु हो गयी है. इसकी सूचना पिता-पुत्री ने मुहल्ले वालों को दी. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर मृतका की पुत्री सरस्वती कुमारी ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं, दूसरी तरफ घटना को लेकर ग्रामीणों द्वारा तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें