20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महिला एक दावेदार पति दो, थाने में घंटों चला ड्रामा, फिर… जाने पूरा मामला

हाजीपुर : हाजीपुर के बिदुपुर थाना में घंटों असमंजस की स्थिति बनी रही. इस दौरान पुलिस भी कुछ नहीं समझ पा रही थी आखिर वो क्या करे. पुलिस लाचार बने बस मूकदर्शक बनी रही. दरअसल, बिदुपुर थाने में एक महिला के दो पुरुष दावेदार हो गये और अपने-अपने घर ले जाने को तैयार थे. लिहाजा […]

हाजीपुर : हाजीपुर के बिदुपुर थाना में घंटों असमंजस की स्थिति बनी रही. इस दौरान पुलिस भी कुछ नहीं समझ पा रही थी आखिर वो क्या करे. पुलिस लाचार बने बस मूकदर्शक बनी रही. दरअसल, बिदुपुर थाने में एक महिला के दो पुरुष दावेदार हो गये और अपने-अपने घर ले जाने को तैयार थे. लिहाजा दोनों पुरुष उस महिला पर अपना-अपना दावा कर रहे थें. लेकिन, अंत मे महिला की ही चली. वह जिसके साथ जाना चाहती थी उसके साथ चली गयी. पूरा मामला बिदुपुर थाना क्षेत्र के जुड़ावनपुर व बिलट चौक के पानापुर रघुनाथ गांव से जुड़ा है. इसमें मनियारपुर गांव की जवाहर शर्मा की पुत्री मधु कुमारी के दो दावेदार थाने में देखे गये. महिला के कोर्ट मैरिज होने के बावजूद उक्त महिला अपने पहले पति के साथ चली गयी.

पुलिस ने बताया कि मधु कुमारी की शादी 30 नवंबर 2011 को पानापुर रघुनाथ गांव के कपिलदेव शर्मा के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुआ. शादी के बाद उसने एक बच्चे और एक बच्ची को जन्म दिया. इधर एक वर्षों से मधु कुमारी चकौशन बाजार स्थित एक कपड़े की दुकान में काम कर रही थी. इस दौरान मधु को दुकानदार मोहम्मद शफीक से प्यार हो गया. दुकानदार पहले से शादीशुदा था. इसके बावजूद मधु ने अपने पहले पति और संतान को छोड़कर कोर्ट में उक्त दुकानदार मो शफीक से 6 अक्टूबर 2018 को शादी रचायी थी. शादी के बाद मधु ने अपना नामकरण किया और मधु से मधु कुमारी उर्फ शबनम खातून हो गयी.

वहीं,17 नवंबर (आज) को फिर मधु उर्फ शबनम अपने दूसरे पति को छोड़कर किसी तीसरे के साथ भाग रही थी. तभी अचानक उसके दूसरे पति ने पकड़ लिया और फौरन बिदुपुर थाना लाया. इस दौरान उसके तीसरा आशिक फरार हो गया. इधर जब थाने में मधु उर्फ शबनम आयी तो उसके पहले पति को इस बात की जानकारी हुआ तो उसने भी थाने पहुंच कर अपनी पत्नी की दावेदारी कर दी.

इस सब के बीच मधु उर्फ शबनम को मो शफीक के साथ कोर्ट मैरिज होने के बावजूद मधु उर्फ शबनम ने अपने दूसरे पति को ठुकरा कर पहले पति कपिलदेव शर्मा के साथ चली गयी. इस दौरान थाने पर उपस्थित कई जनप्रतिनिधि और थानाध्यक्ष ने कुछ कागजी खानापूर्ति कर महिला को पहले पति के साथ जाने दिया. इस घटना को लेकर पूरे दिन थाना परिसर में गहमा-गहमी बनी रही.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें