27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लड़ुआ पंचायत में होगा अंडरपास का निर्माण, अधिकारियों ने लिया जायजा

लड़ुआ पंचायत से गुजरने वाली फोरलेन सड़क पर अंडर पास बनाने को लेकर लगातार मांग उठ रही है. पंचायत के लोगों के द्वारा लगातार अधिकारियों को ज्ञापन देकर अंडर पास बनाने के लिए दवाब बनाया जा रहा है.

मोरवा : लड़ुआ पंचायत से गुजरने वाली फोरलेन सड़क पर अंडर पास बनाने को लेकर लगातार मांग उठ रही है. पंचायत के लोगों के द्वारा लगातार अधिकारियों को ज्ञापन देकर अंडर पास बनाने के लिए दवाब बनाया जा रहा है. लोगों की मजबूरी भी है कि खेती एवं अन्य कामों के लिए नून नदी के बांध पर जाने में 3 से 4 किलोमीटर घूमकर जाना पड़ेगा. अंडरपास के निर्माण से यह दूरी घटकर मात्र 500 मीटर रह जायेगी. इस बाबत एक बार फिर शुक्रवार को बीडीओ संजय कुमार सिन्हा ने लोगों के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए हालात का जायजा लिया. इस मौके पर मौजूद एनएचएआई के अधिकारियों को भी निर्देश दिये गये कि लोगों की सुविधा को ख्याल में रखते हुए अंडरपास का निर्माण कराया जाये. इस मौके पर अधिकारी के द्वारा छानबीन कर अंडरपास निर्माण की बात कही गई. मौके पर हलई थाना अध्यक्ष अशोक कुमार, पूर्व मुखिया वरुण कुमार सिंह समेत कई अन्य लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें