1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. two lives including a student died due to drowning in dalsinghsarai morwa in samastipur asj

दलसिंहसराय मोरवा में डूबने से छात्रा समेत दो की गयी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

दलसिंहसराय/मोरवा : अलग-अलग स्थानों पर डूबने से छात्रा समेत दो लोगों की मौत हो गयी. घटना दलसिंहसराय व मोरवा में हुई है. जानकारी मिली है कि दलसिंहसराय के अजनौल वार्ड 8 में बहने वाली बलान नदी में बुधवार को नहाने गयी छठी कक्षा की छात्रा मनोज साह की पुत्री लक्ष्मी कुमारी (12) की मौत हो गयी.

ग्रामीणों के अनुसार लक्ष्मी अपने दोस्तों के साथ ब्रह्मस्थान बाहापार के पास नहाने गई थी. नहाते-नहाते वह झुंड में से गायब हो गई. दोस्तों ने सोचा कि वह नहाकर घर चली गई. इसकी सूचना जब घरवालों को मिली तो उसकी खोजबीन शुरू की.

ग्रामीणों ने नदी में छानबीन की तो नदी के किनारे लक्ष्मी का शव मिला. जिसे बाहर निकालते हुए स्थानीय थाना को सूचित किया गया. मौके पर दलबल के साथ पहुंचे पुलिस अधिकारी रतन दास ने शव को कब्जे में ले आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. बच्ची गांव के प्राथमिक विद्यालय बाहापार में छठी कक्षा में थी.

सरपंच शम्भू चौधरी, पंस मंटू पासवान परिजनों को सांत्वना दिया. मोरवा : हलई ओपी क्षेत्र के दरबा गांव में नाला में डूब जाने से वार्ड पांच निवासी जुगेश्वर राय (52) की मौत हो गयी. शव उपलाने पर उसकी पहचान हुई.

हलई ओपी अध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने पुलिस लाश का जायजा लेते हुये पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया. विधायक विद्यासागर सिंह निषाद ने शोकाकुल परिजनों को हर संभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें