25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारिश के बाद गर्मी से मिली निजात, जलजमाव ने बढ़ायी परेशानी

प्रखंड क्षेत्र में शुक्रवार को हुई हवा के साथ बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से निजात मिली. झमाझम बारिश से ग्रामीण सड़क सहित मुख्य सड़कों पर जल भराव होने के कारण लोगों को आवागमन करने में कठिनाई हो रही है.

हसनपुर : प्रखंड क्षेत्र में शुक्रवार को हुई हवा के साथ बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से निजात मिली. झमाझम बारिश से ग्रामीण सड़क सहित मुख्य सड़कों पर जल भराव होने के कारण लोगों को आवागमन करने में कठिनाई हो रही है. बता दें कि काफी दिनों से धूप रहने के कारण गन्ना, मक्का व अन्य फसलों आम एवं लीची पर विपरीत असर पड़ रहा था. बारिश से खेतों में नमी होने से गन्ना, मक्का, दलहनी, तेलहनी, आम एवं लीची के फसलों को काफी फायदा हुआ है. इससे किसान काफी खुश हैं. चीनी मिल के उप महाप्रबंधक गन्ना सुग्रीव पाठक ने किसानों को मौसम खुलने के साथ ही खेतों में खाद का भुरकाव करने व बेहतर फसल प्रबंधन करने की अपील की. कर्मियों को अपने क्षेत्र के किसानों से संपर्क कर गन्ना के फसल प्रबंधन की तकनीक से किसानों को अवगत कराने का निर्देश दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें