24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेईई मेंस में एजुकेटर्स के देवेश को 99.76 परसेंटाइल

शहर के काशीपुर स्थित आईआईटी और मेडिकल की तैयारी कराने वाली संस्थान एजुकेटर्स के बच्चों का जेईई मेंस में शानदार प्रदर्शन रहा.

समस्तीपुर : शहर के काशीपुर स्थित आईआईटी और मेडिकल की तैयारी कराने वाली संस्थान एजुकेटर्स के बच्चों का जेईई मेंस में शानदार प्रदर्शन रहा. संस्थान के निदेशक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि एजुकेटर्स के आठ बच्चों को 90 परसेंटाइल से ज्यादा अंक आया है. सबसे शानदार प्रदर्शन देवेश कुमार का रहा जिसने 99.76 परसेंटाइल प्राप्त किया. उषा कुमारी को 97.63, जागृति को 93.90, साक्षी को 91.55, प्रणय को 91.46, आदित्य को 86.03 और लक्ष्मी को 83.35 परसेंटाइल अंक प्राप्त हुआ. इस अवसर पर बच्चों ने अपने सफलता का श्रेय अपने अभिभावक और एजुकेटर्स के शिक्षकों को दिया. शिक्षकों ने बच्चों को मिठाई खिलाई और आगामी जेईई एडवांस के लिए शुभकामनाएं दी. संस्थान के फाउंडर डायरेक्टर प्रवीण झा ने बताया कि जिन बच्चों ने मेंस में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्हें अब एडवांस की तैयारी में लग जाना है. एजुकेटर्स के सीईओ डॉ प्रदीप प्रांजल ने बताया कि आगामी सत्र के लिए स्कॉलरशिप टेस्ट के माध्यम से बच्चे 100% तक स्कॉलरशिप प्राप्त कर प्री फाउंडेशन कोर्स (क्लास 6 से10), फाउंडेशन कोर्स ( 2 के साथ आईआईटी और मेडिकल की तैयारी) एजुकेटर्स में कर सकते हैं. यह टेस्ट संस्थान के तरफ से स्पॉट टेस्ट के रूप में प्रतिदिन आयोजित करायी जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें