25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एलआइसी में लूटपाट के बाद बढ़ायी गयी बैंकों की सुरक्षा

मोरवा : एलआइसी कार्यालय में लूट कांड और क्षेत्र में बढ़ते अपराधिक वारदातों के बाद पुलिस महकमे की नींद उड़ी नजर आ रही है़ क्षेत्र में संचालित बैंकों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है़ बताया जाता है कि अब पुलिस के द्वारा सभी ग्राहकों की व्यापक छानबीन के बाद ही शाखा परिसर में प्रवेश कराया […]

मोरवा : एलआइसी कार्यालय में लूट कांड और क्षेत्र में बढ़ते अपराधिक वारदातों के बाद पुलिस महकमे की नींद उड़ी नजर आ रही है़ क्षेत्र में संचालित बैंकों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है़ बताया जाता है कि अब पुलिस के द्वारा सभी ग्राहकों की व्यापक छानबीन के बाद ही शाखा परिसर में प्रवेश कराया जाता है और हर लेन-देन के बाद लोगों पर सख्त नजर रखी जा रही है.

हलई ओपी क्षेत्र के हलाई बाजार,कौवा चौक पर संचालित बैंक की शाखा में इन दिनों पुलिस की गतिविधि देखी जा रही है और गश्ती के दौरान पुलिस इन बैंक शाखाओं की व्यापक छानबीन कर रही है़ बताया जाता है कि पुलिस के द्वारा सभी बैंक शाखाओं में लगे सीसीटीवी को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए गए हैं.
वहीं बैंक परिसर में खड़ी गाड़ियों की भी तलाशी ली जा रही है़ इसी क्रम में बैंक ऑफ़ इंडिया कौवा,दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखाओं में पुलिस के द्वारा कैश काउंटर पर खड़े लोगों के पास बुक के साथ-साथ अन्य चीजों की भी तलाशी ली जा रही है.
इस बाबत डीएसपी विजय कुमार के द्वारा पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि बैंक पहुंचने वाले हर लोगों की गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जाए और इस बाबत बैंक कर्मियों को भी हिदायत दी गई है की संदेह वाले ग्राहकों की सूचना और अविलंब पुलिस को दें. पुलिस के द्वारा सभी सीएसपी संचालकों को निर्देश दिए गए हैं कि सभी बड़े ट्रांजेक्शन की जानकारी पुलिस को दें. सीएसपी से बैंक तक कैश लाने ले जाने के पहले पुलिस को इसकी सूचना जरूर दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें