सहरसा : कैनरा बैंक की एटीएम से उड़ाये 9.70 लाख, दो लोग गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पुलिस ने बरामद किये सात लाख 60 हजार रुपये
सहरसा : सदर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक स्थित केनरा बैंक की एटीएम से नौ लाख 70 हजार आठ सौ रुपये चोरी का मामला बुधवार की सुबह सामने आया. सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में मामले की जांच की. जांच में पाया गया कि मशीन को बिना तोड़े चालाकी से पैसे निकाले गये हैं.
इसके बाद पुलिस ने एटीएम में कैश डालने वाले दो कस्टोडियन बैजनाथपुर निवासी लालू मलाकार व सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के मुरली निवासी दिलीप कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो दोनों ने एक अन्य के साथ मिल कर पैसा डालने के दौरान ही एटीएम से पैसा उड़ाने की बात स्वीकार की. इसके बाद पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर सात लाख 60 हजार रुपये बरामद कर लिया. वहीं तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू है.
गोपालगंज में स्वर्ण व्यवसायी से 3.60 लाख के जेवर लूटे
भोरे(गोपालगंज) : भोरे थाने के हुस्सेपुर बाजार में बुधवार की देर शाम बोलेरो सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक स्वर्ण व्यवसायी से 3.60 लाख की ज्वेलरी व नकद लूट ली. स्वर्ण व्यवसायी को सात गोलियां लगी हैं. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. स्थानीय लोगों ने घायल व्यवसायी को भोरे अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर स्थिति में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. उधर, घटना के बाद बाजार में सन्नाटा पसर गया.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर बाजार में बालाजी ज्वेलर्स के मालिक हुस्सेपुर पुरानी बाजार निवासी कन्हैया कुमार गुप्ता बुधवार की देर शाम लगभग 7:15 बजे अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान बोलेरो में सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ सात गोलियां उतार दीं. साथ ही उनके पास रखे सोने-चांदी के गहनों के साथ साथ रुपये भी लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी कल्याणपुर की ओर भाग निकले. घायल कन्हैया वर्मा को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें