1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. rohtas atm robbery thieves took the atm machine cctv capture the thieves picture

Bihar News: रोहतास में SBI का एटीएम उखाड़ ले गए चोर, CCTV में कैद हुई चोरों की तस्वीर

रोहतास जिले के कैमूर पहाड़ी क्षेत्र के मुख्य बाजार में बुधवार की रात एसबीआई के एटीएम को चोर उखाड़ कर ले गए. बताया जा रहा है की एटीएम से 24 लाख 59 हजार की चोरी हुई है. एटीएम के सीसीटीवी में दो चोरों की तस्वीर कैद हो गई है. दोनों नकाब पहने हुए है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
SBI ATM
SBI ATM
Photo : Prabhat Khabar

रोहतास जिले के कैमूर पहाड़ी क्षेत्र के मुख्य बाजार में बुधवार की रात एसबीआई के एटीएम को चोर उखाड़ कर ले गए. गुरुवार सुबह जब कुछ ग्राहक एटीएम में पहुंचे तब घटना का खुलासा हुआ. एटीएम उखाड़ के ले जाने की सूचना मिलते ही हडकंप मच गया. बताया जा रहा है की एटीएम से 24 लाख 59 हजार की चोरी हुई है. एटीएम के सीसीटीवी में दो चोरों की तस्वीर कैद हो गई है. दोनों नकाब पहने हुए है.

ग्राहक पहुंचे तो मशीन गायब

चोरों ने एसबीआई बैंक के एटीएम को निशाना बनाया है. चारों ने पहले एसबीआई के एटीएम के शटर का ताला तोड़ा, उसके बाद एटीएम मशीन को गैस कटर से काटा गया. एटीएम के अंदर लगे सेंसर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. एसबीआई के चैनल मैनेजर प्रशांत कुमार ने बताया कि एटीएम में 24 लाख 59 हजार रुपए थे. वहीं, बैंककर्मियों ने बताया कि बुधवार को ही एटीएम में रुपया जमा किया गया था. गुरुवार की सुबह रुपए निकालने के लिए ग्राहक एटीएम में पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ.

एसबीआई रोहतास बजार के प्रबंधक को भी बुलाया गया

घटना की सूचना पाकर डेहरी के प्रभारी एसडीपीओ सरोज कुमार गुप्ता भी दल-बल के साथ पहुंचे. घटना की जानकारी ली है. सरोज गुप्ता ने बताया कि एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को जब्त किया गया है. एसबीआई रोहतास बजार के प्रबंधक को भी बुलाया गया है. आस-पास के थानों को घटना की जानकारी दी गई है.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को खोज रही है

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को खोज रही है. सीसीटीवी में दो लोग नकाब लगाए दिखे हैं. रोहतास थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन, अब तक एक भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. कैमूर पहाड़ी क्षेत्र में इस तरह की घटना को पहली बार अंजाम दिया गया है, बाहर से एटीएम चोर गैंग के आने की बात भी कही जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें