1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. father in law beaten to death with a stick son in law arrested in bihar

बिहार : ससुराल आये दामाद की ससुर ने लाठी से पीटकर की हत्या, हुआ गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रोते- बिलखते परिजन
रोते- बिलखते परिजन
प्रभात खबर

रोहतास : नासरीगंज थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव में ससुराल आये दामाद को ससुर ने लाठी से पीट मंगलवार की दोपहर हत्या कर दी. मृतक राजेंद्र सिंह (30 वर्ष) कच्छवां थाना क्षेत्र के झाखर बिगहा गांव निवासी स्व नंदकिशोर सिंह का बेटा बताया जाता है. पुलिस ने मृतक के शव को धनावंगढ़ तालाब के निकट से बरामद किया है. शव को बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर‌ अस्पताल, सासाराम भेज दिया. वहीं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपित मृतक के ससुर टेसलाल सिंह को‌ गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि टेसलाल सिंह की पुत्री क्रांति देवी की शादी वर्ष 2017 में झाखर बिगहा के राजेंद्र सिंह के साथ हुई थी. शादी के तुरंत बाद से ही पति- पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था. वर्तमान में दोनों के बीच कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है. कुछ दिनों पहले क्रांति मायके आयी थी. वह ससुराल जाने को तैयार नहीं थी. इसी क्रम में क्रांति के परिजन उसके ससुराल गये और दामाद राजेंद्र को लेकर मंगलवार को घर आये. किसी बात को लेकर ओझवलिया गांव के बाहर ही उसके साथ मारपीट की गयी, जिससे राजेंद्र सिंह की मौत हो गयी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की मां ललिता कुंअर ने एफआइआर दर्ज‌ करायी है, जिसमें मृतक की पत्नी क्रांति देवी, ससुर टेसलाल सिंह, साला रामदुलार सिंह, भोला सिंह, रविशंकर सिंह के साथ पूर्व जिला पार्षद दारा यादव को नामजद किया है. इसके अतिरिक्त तीन अज्ञात के विरुद्ध भी एफआइआर दर्ज करायी है. टेसलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें