1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rjd meeting opposition leader tejashwi yadav election in bihar in 2021 health minister mangal pandey cm nitish kumar lalu yadav rabri devi abk

तेजस्वी पर ‘मंगल’ भारी, भविष्यवाणी पर BJP का तंज- पिकनिक से आकर सपना काहे देख रहे हैं?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी पर ‘मंगल’ भारी, भविष्यवाणी पर BJP का तंज- पिकनिक से आकर सपना काहे देख रहे हैं?
तेजस्वी पर ‘मंगल’ भारी, भविष्यवाणी पर BJP का तंज- पिकनिक से आकर सपना काहे देख रहे हैं?
प्रभात खबर

RJD Meeting News: बिहार में नीतीश कुमार ने लगातार चौथी बार मुख्यमंत्री का पद संभाल लिया है. 10 नवंबर को निकले चुनाव रिजल्ट में एनडीए गठबंधन ने 125 सीट पर जीत हासिल करके बहुमत पा लिया. दूसरी तरफ महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव सीएम फेस ही रह गए. बिहार चुनाव में मिली हार के कारणों को तलाशने के लिए सोमवार को राजद की बैठक हुई. इसमें तेजस्वी यादव ने 2021 में दोबारा विधानसभा चुनाव होने की भविष्यवाणी की. इसके साथ ही बिहार के सर्द मौसम में गरमाहट देखने को मिलने लगी है. बीजेपी ने तेजस्वी यादव की भविष्यवाणी पर जमकर चुटकी ली है.

मंत्री मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव को घेरा 

तेजस्वी यादव की अगले साल चुनाव की भविष्यवाणी पर बीजेपी हमलावर है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने ट्विटर से तेजस्वी यादव पर खूब तंज कसे. सोमवार को ट्वीट में मंगल पांडेय ने लिखा कि विधानसभा चुनाव में हार से नेता प्रतिपक्ष का मानसिक संतुलन गड़बड़ हो गया है. महीना बाद पिकनिक मना के आए हैं और आते ही अपने कार्यकर्ताओं को झूठ परोस रहे हैं कि 2021 में फिर से चुनाव होगा. तेजस्वी जी चुनाव 5 साल में होता है हर साल नहीं. दिवास्वप्न देखना बंद कीजिए. मंगल पांडेय ने पत्रकारों से बात करते हुए भी समूचे विपक्ष का लपेटे में लिया. उन्होंने कहा कि हार से भी विपक्षी सीखे नहीं हैं.

राजद में बदलाव की जरूरत: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने राजद की विशेष समीक्षा बैठक को संबोधित किया. इसमें तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं से शांत नहीं बैठने की अपील की. उन्होंने कहा आप शांत मत बैठिए. जमकर संघर्ष करें. आम लोगों के मुद्दों को उठाते रहिए. 2021 में फिर से विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. सरकार से युवा और व्यापारी समेत समाज के सभी वर्ग के लोग नाराज हैं. तेजस्वी यादव ने पार्टी में फेरबदल की संभावना भी जताई. उन्होंने कहा पार्टी परंपरा में बदलाव की जरूरत है. पुरानी परंपरा से पार्टी का भला नहीं होगा. पिछली बार संगठन में हमने फेर-बदल की. समीक्षा के बाद भारी फेरबदल की जरूरत होगी.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें