1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rajesh ranjan alias pappu yadav attack pm narendra modi addresses to nation live and questions coronavirus 50 lakh death responsible avh

50 लाख मौत का जिम्मेदार कौन? पीएम मोदी के संबोधन से पहले पप्पू यादव ने ट्वीट कर पूछा सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi LIVE
PM Modi LIVE
फाइल फोटो

कोरोना वायरस महामारी और वैक्सीनेशन के बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम पांच बजे देश को संबोधित करेंगे. पीएमओ के ट्विटर हैंडल से यह ऐलान किया गया है. पीएम मोदी के संबोधन से पहले पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को बताना चाहिए कि 50 लाख मौत का जिम्मेदार कौन है?

पप्पू यादव ने ट्वीट कर पूछा कि पांच बजे संबोधन में बताएं, 50 लाख मौत का जिम्मेदार कौन? पप्पू यादव के इस ट्वीट को अब तक 431 लोगों ने लाइक किया, वहीं करीब 85 लोगों ने रिट्वीट किया है. बता दें कि पिछले दिनों पप्पू यादव को बिहार पुलिस ने अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद से ट्विटर हैंडल उनकी सलाह पर सोशल टीम संचालित करती है.

पप्पू यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'PMcares में बड़ा घोटाला हुआ है. वेंटिलेटर के नाम पर कूड़ा भेजा गया है. आपदा में लूट का बड़ा नमूना है. वहीं इसकी वजह से लाखों जानें गई. इसमें कब कौन गिरफ्तार होगा?'

इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से की गयी ट्वीट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बजे राष्ट्र के नाम संबोधन करेंगे. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी कोरोना की तीसरी लहर और उससे बचाव को लेकर लोगों को आगाह कर सकते हैं. वहीं कई राज्यों की ओर से किए जा रहे अनलॉक की प्रक्रिया पर भी पीएम मोदी अपना बयान दे सकते हैं.

हेल्थ मिनिस्ट्री की रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे में 2,427 और लोगों की संक्रमण से मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 3,49,186 हो गई. पिछले 45 दिन में संक्रमण से मौत के ये सबसे कम मामले सामने आने से थोडी राहत मिली है. इससे पहले छह अप्रैल को 24 घंटे में संक्रमण के 96,982 नए मामले सामने आए थे. रविवार को कोरोनावायरस से करीब 2600 से अधिक लोगों की मौत हुई थी.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें