18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

JDU ने मुकेश सहनी की वीआईपी में लगाई सेंध, सहयोगियों सहित जदयू में शामिल हुए प्रदेश महासचिव बालमुकुंद चौहान

मिलन समारोह कार्यक्रम में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ पूरा देश आशा भरी नजरों से देख रहा है. हमारे सर्वमान्य नेता संपूर्ण विपक्ष को एक करने में लगे हैं ताकि जदयू का संकल्प भाजपा हटाओ संविधान बचाओ पूरा हो सके.

बिहार में सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी (VIP) में सेंध मारी है. सारण लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद प्रत्याशी एवं वीआईपी के प्रदेश महासचिव और अधिवक्ता बाल मुकुंद चौहान अपने साथियों के साथ मंगलवार को जदयू में शामिल हो गये. जदयू प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

वीआईपी नेताओं को जदयू की सदस्यता दिलाई गयी

जदयू आगामी चुनाव को देखते हुए अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगी है. नीतीश कुमार की पार्टी द्वारा इसी को लेकर बिहार सहित पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है. इसी क्रम में मंगलवार को पटना स्थित जदयू कार्यालय में एक मिलन समारोह आयोजित कर वीआईपी नेताओं को जदयू की सदस्यता दिलाई गयी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ पूरा देश आशा भरी नजरों से देख रहा

पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह कार्यक्रम में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ पूरा देश आशा भरी नजरों से देख रहा है. हमारे सर्वमान्य नेता संपूर्ण विपक्ष को एक करने में लगे हैं ताकि जदयू का संकल्प भाजपा हटाओ संविधान बचाओ पूरा हो सके. इस दौरान बिहार सरकार में मंत्री लेशी सिंह, मृत्युंजय कुमार सिंह, अरुण कुमार सहित बड़ी संख्या में जदयू नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Also Read: पटना में छह लेन के रिंग रोड का निर्माण शुरू, जमीन अधिग्रहण तेज, 2025 तक पूरा होने की है संभावना

वीआईपी के इन सदस्यों ने ग्रहण की सदस्यता

सदस्यता ग्रहण करने वालों में धुरेन्द्र चौधरी, मुकेश कुमार पाल, नेमा महतो, राम अयोध्या चौहान सहित अन्य शामिल रहे. इस मिलन समारोह में मंत्री लेसी सिंह, विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल के मुख्य सचेतक संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी, प्रदेश मुख्यालय महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह और अरुण कुमार सिंह सहित अन्य शामिल रहे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें