26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने सातवें चरण में मतदाताओं से ‘छक्का’ मारने की क्यों की अपील

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि चुनाव में मोदी जी आ रहे हैं तो मंदिर, मस्जिद की बात कर रहे हैं, रोजी- रोजगार पर कोई बात करना नहीं चाहते

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि मोदी सरकार किसी भी हाल में सत्ता में रहने चाहती है, लेकिन यह सरकार गरीबों को कोई अधिकार नहीं देना चाहती. सहनी ने ऐसी सरकार को दिल्ली की सत्ता से हटाने की अपील करते हुए कहा कि इस सरकार की नीतियों के कारण गरीब और पिछड़े 50 साल पीछे चले गये है, इस कारण इस सरकार हो उखाड़ फेंकना है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मुकेश सहनी आज बक्सर, रोहतास, भभुआ, गया, जहानाबाद और पटना में अलग- अलग चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए ये बातें कही. सहनी ने महागठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और राहुल गांधी के हाथ और लालू प्रसाद की सामाजिक न्याय की लड़ाई को मजबूत करने की भी लोगों से अपील की है.

मुकेश सहनी ने कहा कि सातवें चरण का मतदान 1 जून को है. आम जनता से सहनी ने इस दिन सीधे छक्का मारने की अपील करते हुए कहा कि छह चरणों के चुनाव के बाद तय हो गया है कि इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है.

उन्होंने कहा कि यह चुनाव खास है. यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए है. सहनी ने कहा कि संविधान है कि आज हमलोग यहां तक पहुंचे. लेकिन, केंद्र की बीजेपी सरकार को इस संविधान पर विश्वास नहीं है.

उन्होंने कहा कि दस साल पहले मोदी जी ने युवाओं, किसानों , गरीबों के लिए कई वादा किया था, लेकिन आज तक उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा आज जब चुनाव में मोदी जी आ रहे हैं तो मंदिर, मस्जिद की बात कर रहे हैं, रोजी- रोजगार पर कोई बात करना नहीं चाहते. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता आज भी जुमला ही बोल रहे है.

ये भी पढ़ें…

सातवें चरण के चुनाव से पहले लालू प्रसाद पहुंचे खानकाह, पढ़िए क्यों की पीर साहब से मुलाकात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें