24.8 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाBhojpuri song: “पटना की लड़की है” का टीजर रिलीज, नये अंदाज दिखी अक्षरा सिंह, देखिए वीडियो...

Bhojpuri song: “पटना की लड़की है” का टीजर रिलीज, नये अंदाज दिखी अक्षरा सिंह, देखिए वीडियो…

गाने में पटना की उस लड़की के स्वैग को दिखाया गया है, जो आत्म निर्भर और निडर है. इसको लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि पटना की बेटियों में दम है.

नारी सशक्तिकरण का परचम बुलंद करने वाली भोजपुरी अदाकारा और सिंगर अक्षरा सिंह जल्द ही अपने नये अंदाज में नज़र आने वाली है. अक्षरा सिंह का यह अंदाज उनके अपकमिंग सॉंग “पटना की लड़की है” में देखने को मिलेगा, जिसका टीजर आज आउट हुआ है. इसमें अक्षरा सिंह एक्शन स्टाइल की झलक मिली है, जो अक्षरा सिंह के दमदार व्यक्तित्व को भी प्रदर्शित करती है. अक्षरा सिंह के इस गाने का टीजर उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और तेजी से वायरल भी हो रहा है.

पटना की लड़की है” का टीजर रिलीज

गाना “पटना की लड़की है” का टीजर धांसू है. इसके बोल के अनुसार, गाने में पटना की उस लड़की के स्वैग को दिखाया गया है, जो आत्म निर्भर और निडर है. इसको लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि पटना की बेटियों में दम है. वह चाहे तो कुछ भी कर सकती है. पटना और बिहार की बेटियां हर फिल्ड में अव्वल आ रही हैं. ऐसे में मेरा यह गाना उन लड़कियों को समर्पित है, जो आत्मनिर्भर हैं और आत्मनिर्भर होने की चाह रखती हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी की एक मात्र फिमेल स्टार हैं, जो अभिनय के साथ गायकी में भी अपना जलवा लगातार बुलंद कर बिहार का नाम रौशन कर रही हैं. उनकी ख्याति सिर्फ भोजपुरी जगत में ही नहीं, बॉलीवुड में भी खूब है. और तो और अब उन्होंने राजनीति में भी अपना कदम बढ़ा दिया है और दिग्गज राजनीतिज्ञ प्रशांत किशोर के जन सुराज से जुड़ चुकी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें