1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two prisonersescaped from hospital when conducting a ct scan in pmch action taken against home guards in patna news skt

पीएमसीएच में सीटी स्कैन कराने के बहाने फरार हुए दो कैदी, होमगार्ड के खिलाफ हुई कार्रवाई...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

पटना: पीएमसीएच राजेंद्र सर्जिकल ब्लॉक स्थित केएल वार्ड से रविवार को दो कैदी फरार हो गये. मारपीट के बाद दोनों कैदियों के सिर में चोट लगी थी, जिन्हें इलाज के लिए अगमकुआं थाने से होमगार्ड के दो जवान लेकर आये थे. दोनों को रविवार की सुबह लगभग नौ बजे केएल वार्ड में भर्ती कराया गया था. फरार कैदी का नाम बैजू कुमार (25 साल) और सन्नी कुमार (23 साल) है. अस्पताल की पर्ची पर दोनों का पता गांधी नगर कॉलोनी, अगमकुआं लिखवाया गया है.

पुलिस महकमे में हड़कंप

इधर, दिनदहाड़े दो कैदियों के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. इधर, एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के आदेश पर पीरबहोर थाने में कैदी भागने के मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. वहीं दोनों होमगार्ड के जवानों पर भी कार्रवाई की गयी है.

हाथ में नहीं लगी थी हथकड़ी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पीएमसीएच में इलाज के दौरान दोनों कैदियों के हाथ में हथकड़ी नहीं लगी थी. कैंपस में आने के दौरान हाथ में रस्सी बंधी थी. लेकिन इलाज के दौरान रस्सी खोल दी गयी, जिसका फायदा उठाते हुए दोनों फरार हो गये. कैदियों को भागते देख मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया. तब डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और बाहर पहरा दे रहे पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना मिली. अस्पताल प्रशासन ने कैदियों के भागने की सूचना संबंधित थाने और एसएसपी को भी दी है. दोनों कैदियों की खोज देर रात तक जारी थी.

सीटी स्कैन कराने के दौरान भागे

सिर में चोट लगने के कारण ओपीडी के डॉक्टरों ने सीटी स्कैन जांच कराने कहा था. जैसे ही सीटी स्कैन कराने के लिए दोनों होमगार्ड पहुंचे, चकमा देकर फरार हो गये. वहीं, अगमकुआं थाना प्रभारी अभिजीत कुमार ने बताया कि दोनों कैदी एक दूसरे के पड़ोसी हैं. शनिवार की शाम एक दूसरे की चप्पल पहन लेने के विवाद में आपस में भिड़ गये. मारपीट के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया था. घायल होने की वजह से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था, जहां दोनों चकमा देकर भाग गये.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें