1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav warn party workers who does activity against the party also says performance of rjd pradesh adhyaksh bihar news today skt

पार्टी के खिलाफ काम करने वालों पर तेजस्वी के तेवर कड़े, राजद में गुटबाजी को लेकर किया यह दावा...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नेता प्रतिपक्ष राजद नेता (RJD Leader) तेजस्वी यादव
नेता प्रतिपक्ष राजद नेता (RJD Leader) तेजस्वी यादव
File

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद की प्रदेश कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के खिलाफ किसी भी तरह की गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जायेगी़ पार्टी के विरोध में जाने वाले नेता चाहे वे पार्टी में कोई भी हैसियत रखते हों,उन्हें बख्शा नहीं जायेगा़ जिन नेताओं को संगठन में जगह दी गयी है, उन्हें मान लेना चाहिए कि पार्टी उन पर भरोसा करती है़ लिहाजा उन्हें इस भरोसे पर खरा उतरना होगा़.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर शनिवार को आयोजित इस बैठक में राजद नेता तेजस्वी ने दो टूक कहा कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की कार्यशैली के विरोध में मेरे पास तमाम बातें आयी हैं. हालांकि, शिकायत करनेवालों को समझ लेना चाहिए कि प्रदेश अध्यक्ष का अनुशासन पार्टी के हित में है़ उसमें उनका कोई निजी स्वार्थ नहीं है़.

तेजस्वी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी दफ्तर से लेकर संगठन तक में जो अनुशासन बनाया है, उससे पार्टी को फायदा हुआ है़. गुटबाजी कम हुई है़. पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को अब अनुशासन की आदत डाल लेनी चाहिए़.

उन्होंने कहा कि पार्टी किसानों के समर्थन में बड़ा कदम उठाने जा रही है़. ग्रामीण समाज से जुड़े नेता मुझे बताएं कि किसानों की समस्या समाधान में किस तरह की भूमिका निभायी जा सकती है़. 24 जनवरी को कर्पूरी जयंती से लेकर 30 जनवरी तक पूरे प्रदेश में किसान जागरूकता सप्ताह मनाने की भी उन्होंने घोषणा की़.

उन्होंने कहा कि मानव शृंखला को सफल बनाने के लिए राजद के छोटे से बड़े सभी कार्यकर्ताओं को मेहतन करनी होगी़ पार्टी को एकजुट होकर अपनी ताकत और बढ़ानी होगी़ हमें हर समय चुनाव के मोड में रहना होगा़

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें