1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav opened front against govt in bihar assembly and attack cm nitish kumar avh

सदन में सरकार के खिलाफ तेजस्वी यादव ने खोला मोर्चा, कहा- 'नीतीश कुमार धैर्य खो रहे हैं, बिहार पुलिस घूसखोर'

बिहार विधानसभा में पिछले सत्र के दौरान विधायकों के साथ मारपीट मामले में सदन में चर्चा जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सदन में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि मान-सम्मान बेचकर विधायक नहीं रह सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार का अब धैर्य खो रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
facebook

बिहार विधानसभा में पिछले सत्र के दौरान विधायकों के साथ मारपीट मामले में सदन में चर्चा जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सदन में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि मान-सम्मान बेचकर विधायक नहीं रह सकते हैं. तेजस्वी ने कहा कि ऐसी परंपरा मत शुरू कीजिए. उन्होंने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार का अब धैर्य खत्म होता जा रहा है.

सदन में बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बिहार विधानसभा में यह गलत परंपरा मत बनाइए. सरकार आती और जाती रहती है. ऐसा न हो कि सरकार बदलने पर दूसरी सरकार विधायकों पर गोली चला दें. तेजस्वी ने आगे कहा कि जो भी पुलिस अधिकारी दोषी है, उस पर सख्त कार्रवाई हो, जिससे आगे संदेश जाए.

बिहार पुलिस घूसखोर- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष ने जिस कानून का विरोध किया, वो काला कानून है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस अभी शराबबंदी कानून लागू होने के बाद घूसखोर हो गई है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मेरे इस बात की पुष्टि जीतन राम मांझी जी करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर यह कानून लागू हो जाए तो, बिहार में पुलिस तांडव मचाएगी.

माले विधायक ने खेद व्यक्त करने की मांग

माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने कहा कि सरकार सर्वदलीय बैठक में कहती है कि सरकार को उस घटना से दुख है, लेकिन सरकार सदन में यह बात क्यों नहीं कहती है? महबूब आलम ने आगे कहा कि हम जनता की बात करने वाले लोग हैं और हमें सदन से बूट से मारकर बाहर निकाल दिया जाता है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें