1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav on cycle photo rjd leader went bihar vidhan sabha on cylce as protest against petrol disel price hike lalu yadav cycle pic also viral on social media skt

पिता लालू यादव की तरह साइकिल पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे तेजस्वी, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का कर रहे विरोध

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साइकिल पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे तेजस्वी
साइकिल पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे तेजस्वी
social media

बिहार में विधानसभा का सत्र चल रहा है. विपक्ष ने सरकार को महंगाई के मुद्दे पर इस बार घेरा है. देश भर में पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े दामों को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज शुक्रवार को साइकिल चलाकर विधानसभा के लिए निकले और पेट्रोल व डीजल के बढ़े दामों का विरोध प्रदर्शन किया.

सरकार को पेट्रोल व डीजल के बढ़े दामों पर घेरने के लिए तेजस्वी यादव ने ट्रैक्टर के बाद अब साईकिल का सहारा लिया है. इससे पहले वो ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंचे थे. हालांकि उन्हें ट्रैक्टर अंदर ले जाने की अनुमति नहीं दी गयी थी. पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में आज तेजस्वी अपने 10 सर्कुलर रोड, राबड़ी निवास से साइकिल पर सवारी कर विधानसभा के लिए निकले हैं.

इसके बाद सोशल मीडिया पर लालू प्रसाद यादव का एक पुराना फोटो भी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो साइकिल चलाकर विधानसभा जाते दिख रहे हैं. हालांकि उस समय इसे एक साधन के तरह नॉर्मल उपयोग में लिया जाता था.

गौरतलब है कि पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों को लेकर राजद लगातार प्रदर्शन कर रही है. एक तरफ जहां सदन के अंदर नेता सत्ताधारी दल को इस मुद्दे पर घेर रही है वहीं शहर से लेकर सूदूर गांवों तक राजद के कार्यकर्ताओं ने हाल में ही सड़कों पर उतरकर आक्रोश मार्च किया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें