1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav marriage engagement in delhi lalu yadav latest news of tejashwi yadav shadi news skt

तेजस्वी यादव की सगाई कल, दिल्ली में जुटा लालू परिवार, राजद सुप्रीमो के घर बजेगी शहनाई

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व बिहार की भूतपूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई होने जा रही है. दिल्ली में तेजस्वी की सगाई होगी जिसे लेकर लालू परिवार तैयारी में जुट गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव तेजस्वी यादव की सगाई
तेज प्रताप यादव तेजस्वी यादव की सगाई
फाइल फोटो

लालू परिवार में एकबार फिर खुशियों की घड़ी आई है. लालू-राबड़ी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कल गुरुवार को दिल्ली में तेजस्वी की सगाई होने जा रही है. लालू परिवार दिल्ली में इसकी तैयारी में जुट गया है. इस सगाई समारोह के लिए पूरा परिवार दिल्ली पहुंच चुका है. वहीं बेहद खाास मेहमानों को ही इस समारोह में न्योता भेजा गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी यादव की सगाई की खबर परिवार के विश्वस्त सूत्रों से मिली है. इस समय लालू यादव का पूरा परिवार दिल्ली में ही है. सगाई में शामिल होने तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, बड़ी बहन मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य दिल्ली में मौजूद हैं.

लालू यादव के 7 बेटी और 2 बेटे हैं. तेजस्वी यादव सबसे छोटे हैं. बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी हो चुकी है लेकिन विवाह के बाद विवाद भी हो गया है और पत्नी अलग रह रही हैं. वहीं लालू यादव ने तेजस्वी को ही राजद की कमान सौंपी है. पिछला विधानसभा चुनाव तेजस्वी के नेतृत्व में ही महागठबंधन ने लड़ा था और तेजस्वी ने अपना दम भी दिखाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें