1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav launches mass dialogue program on zoom app deepak of vaishali told from assam that 1000 rupees were sent to the account by the bihar government

तेज प्रताप यादव ने ZOOM APP पर शुरू किया जन संवाद, असम से वैशाली के दीपक ने बताया बिहार सरकार ने खाते में भेजे थे 1000 रुपये

By Kaushal Kishor
Updated Date
वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग में लोगों से बात करते आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव
वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग में लोगों से बात करते आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव
सोशल मीडिया

पटना : आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर जन संवाद कार्यक्रम की शुरुआत की है. इस बार वह अपने कार्यालय में नहीं, बल्कि इंटरनेट पर वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के जरिये आम जनता की समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं. मालूम हो कि देश में लॉकडाउन के कारण सभा आयोजित करने पर पाबंदी है.

तेज प्रताप यादव ने जूम ऐप पर जनता को लिंक और पासवर्ड साझा करते हुए उनसे जुड़ने की अपील की थी. तेज प्रताप यादव वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग में जूम ऐप पर जुड़े लोगों से उनकी समस्याओं से रूबरू हुए. साथ ही सरकार तक उनकी बात पहुंचाने की बात कही. मालूम हो कि वह पहले भी जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं से रूबरू होते रहे हैं.

तेज प्रताप यादव के साथ जूम ऐप पर जुड़े लोगों ने बिहार वापसी को लेकर अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया. साथ ही बिहार सरकार द्वारा उनके खाते में भेजे गये पैसे की भी बात बतायी. वीडियो में असम में फंसे वैशाली के दीपक ने बताया कि असम की ओर से अभी तक कोई ट्रेन नहीं चलायी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें