1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav enter rjd patna office then jagdanand singh came out anger lalu yadav party bihar avh

Bihar Politics: दिल्ली से लौटकर तेज प्रताप यादव पहुंचे RJD कार्यालय, गुस्से में बाहर निकले जगदानंद सिंह!

तेज प्रताप यादव आज पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय पहुंचे. यहां पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पहले से मौजूद थे. इसी दौरान तेज प्रताप सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के चैंबर में चले गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव के चैंबर में बैठे तेज प्रताप यादव
लालू यादव के चैंबर में बैठे तेज प्रताप यादव
Prabhat Khabar

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली से पटना लौटे तेज प्रताप यादव आज पार्टी दफ्तर पहुंचे, जहां एक नाटकीय घटनाक्रम देखा गया. वहीं तेज प्रताप के पार्टी दफ्तर आने के बाद जगदानंद सिंह गुस्से में राजद दफ्तर से अपने घर के लिए निकल गए.

जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव आज पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय पहुंचे. यहां पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पहले से मौजूद थे. इसी दौरान तेज प्रताप सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के चैंबर में चले गए. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप के लालू यादव कमरे में पहुंचने के बाद वहां हलचल तेज हो गई.

इधर, बताया जा रहा है कि प्रदेश कार्यलय में तेज प्रताप यादव के एंट्री के बाद अध्यक्ष जगदानंद सिंह गुस्से में पार्टी कार्यालय से निकल गए. इस दौरान मीडिया ने उनसे बातचीत करने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने किसी से बात नहीं की. जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के जाने के बाद तेज प्रताप भी पार्टी दफ्तर से बाहर निकल गए. हालांकि इस पर राजद एमएलसी सुनील सिंह ने मीडिया से कहा कि जगदा बाबू हमेशा गंभीर रहते हैं. वो गुस्से में क्यों रहेंगे?

पटना विवि पहुंचे तेज प्रताप- राजद कार्यालय से निकलने के बाद तेज प्रताप यादव पटना विवि पहुंचे. यहां पर उन्होंने राजद के कार्यकर्ताओं से बातचीत की. तेज प्रताप ने इस दौरान कहा कि छात्र राजद की मीटिंग हर हफ्ते बुलाई जाए और मैं उसमें रहूंगा. मीटिंग में जिसको भी जो कहना होगा, वो खुलकर कहेगा.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें