1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap wearing ppe kit distribute food in relief camp among laborers in patna bihar

पीपीई किट पहन राहत कैंप में प्रवासी मजदूरों को खाना बांटते नजर आये तेजप्रताप यादव

By Rajat Kumar
Updated Date
राहत कैंप में प्रवासी मजदूरों को खाना बांटते नजर तेजप्रताप यादव
राहत कैंप में प्रवासी मजदूरों को खाना बांटते नजर तेजप्रताप यादव
ट्वीटर

पटना : अपनी कारनामों और वेशभूषा को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को अप्रवासी मजदूरों के बीच खाना बांटते हुए एक राहत कैंप में नजर आये. पटना के एक राहत कैंप में पहुंचे तेजप्रताप ने पीपीई किट पहन कर लोगों को राहत सामग्री बांटते नजर आये. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी.

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव राजधानी पटना स्थित जीरो माइल में प्रवासियों के लिए जिला प्रशासन द्वारा बने हुए नियंत्रण कक्ष पहुंचे और वहां प्रवासियों के बीच भोजन सामग्रियों व सुरक्षा किट बांटा. बता दें कि तेज प्रताप यादव लॉकडाउन में अपने पिता के नाम पर 'लालू की रसोई' चला रहे हैं.'लालू की रसोई' में पिछले कई दिनों से गरीबों और जरूरतमंदों के लिए खाना बन रहा है. इस खाने को वह प्रतिदिन गरीबों में बांटते हैं.

बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप यादव ने कहा है कि लॉकडाउन के बाद वह अपने पिता के नाम पर 'लालू की रसोई' रेस्टोरेंट की मेगा लॉन्चिंग करेंगे. इस रेस्टोरेंट में गरीबों को एक शाम मुफ्त में खाना खिलाया जायेगा. जबकि, अन्य ग्राहकों को खाने के लिए भुगतान करना होगा.

वहीं बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या दो हजार के पार हो गयी है. शुक्रवार को 22 जिलों से एक साथ 179 नये मामले सामने आये. इससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 2166 तक पहुंच गयी. पिछले आठ दिनों में अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटने वाले प्रवासी मजदूर हैं. वहीं राज्य में कोरोना महामारी से अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 629 हो गयी है. राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें