1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput had made rudrabhishek and kalasarp worship with family rhea chakraborty was missing pandit said

सुशांत सिंह राजपूत ने परिवार संग करायी थी रुद्राभिषेक और कालसर्प की पूजा, गायब थी रिया चक्रवर्ती, पंडित बोले...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूजा के दौरान खुश सुशांत सिंह राजपूत
पूजा के दौरान खुश सुशांत सिंह राजपूत
सोशल मीडिया

पटना : सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वे अपने पूरे परिवार संग अपने घर में रुद्राभिषेक और कालसर्प दोष की पूजा करा रहे हैं. यह वीडियो 9 अप्रैल, 2019 का है. ये पूजा मुंबई के बांद्रा स्थित केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15वीं मंजिल वाले फ्लैट में हुई थी. इसमें सुशांत के परिवारवाले तो नजर आ रहे हैं. मजे की बात तो यह है कि पूरे वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती नहीं दिख रही हैं. वीडियो को 21 जनवरी, 2020 को इंस्टाग्राम पर डाला गया है.

पूजा से गायब हैं सुशांत की गर्लफ्रेंड

रिया चक्रवर्ती वीडियो में सुशांत परिवार संग काफी खुश दिख रहे हैं. इस पूजा को संपन्न करानेवाले पंडित गोविंद नारायण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उस दिन सुशांत बहुत खुश थे, उन्हें देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था कि उन्हें कोई दिक्कत है या वो आत्महत्या जैसा भयानक कदम भी उठा सकते हैं. पंडित के मुताबिक इस पूजा में सुशांत के अलावा उनकी बहन मीतू सिंह और उनके पति, उनके ऑफिस और घर में काम करनेवाले सदस्य शामिल हुए थे.

छह घंटे चली थी पूजा, 11 ब्राह्मणों को सुशांत ने खाना खिलाया था

पंडित गोविंद नारायण पंडित के मुताबिक सुशांत के घर पर पूजा पूरे छह घंटे चली थी और इस दौरान सुशांत ने बड़े ही संयम और खुशी के साथ पूजा की सारी विद्याओं को पालन किया था. उन्होंने पूजा के बाद 11 ब्राह्मणों को भोजन भी कराया था.

पंडित गोविंद नारायण ने कहा कि उन्होंने बस एक ही बार सुशांत के घर पर पूजा की थी और इसके बाद कभी भी एक्टर या उनके घर के किसी भी सदस्य ने पूजा-पाठ के लिए उन्हें फोन नहीं किया.

गोविंद नारायण ने ये भी कहा कि उन्होंने कोई तंत्र-मंत्र की पूजा सुशांत के घर पर नहीं की थी और ना ही उन्हें इस बारे में कोई जानकारी है. पूजा का ये वीडियो पूरी तरह से सही है, तो सवाल उठता है कि पिछले चार साल से सुशांत के साथ इश्क फरमानेवाली रिया चक्रवर्ती इस पूजा में शामिल क्यों नहीं हैं?

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें