1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput death case haryana faridabad sushant singh rajput case haryana cbi team is in faridabad to record statement of actor sushant singh father and sister

Sushant Singh Rajput Case : सीबीआइ ने सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन, जीजा और पिता से की पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
instagram

पटना : सीबीआइ ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एफआइआर दर्ज करने और एसआइटी का गठन करने के बाद इसकी विधिवत जांच सोमवार से शुरू कर दी है. इसके तहत सीबीआइ की विशेष टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह, बड़ी बहन नीतू सिंह और जीजा ओपी सिंह से पूछताछ की. नयी दिल्ली के पास फरीदाबाद में नीतू सिंह का घर है.

वहीं, परिवार के इन सदस्यों से घंटों पूछताछ की गयी. उसके जीजा वहां आइपीएस अधिकारी हैं. इस घटना के बाद उसके पिता वहीं गये हुए हैं. इस पूछताछ में सुशांत और उनसे जुड़ी तमाम बातों के बारे में विस्तार से जानकारी ली गयी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पहले उनकी अंतिम बार कब बात हुई थी. इस घटना के कुछ दिनों पहले वह परेशानी की हालत में बड़ी बहन के पास फरीदाबाद भी आकर कुछ दिन रूका था. उस समय की तमाम बातों की जानकारी ली गयी.उसके इलाज और रिया चक्रवर्ती से मौजूदा रिश्तों पर भी विस्तार से जानकारी ली.

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन में कैसे रिया का प्रवेश हुआ और इसके साथ ही कैसे-कैसे बदलाव हुए, इन सभी बातों की भी जानकारी ली गयी. सुशांत सिंह ने परिवार वालों को किस-किस के बारे में क्या बताया था. उसके जीवन में चल रहे इतने उथल-पुथल में परिवार वालों ने किस तरह से उसकी मदद की, इसके बारे में जाना. रिया से दूर होने की सलाह परिवारवालों ने कभी दी या नहीं. अगर दी तो उसने क्या कहकर इसे नजर अंदाज कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत परिवार के कितना दूर हो गया था. अगर दूर हुआ भी था, तो उसे वापस परिवार से जोड़ने के लिए इनकी तरफ से क्या पहल की गयी थी. सुशांत के पिता से भी कई पहलुओं पर बात की गयी. उसके जमा पैसे के बारे में जानकारी ली गयी. उसने परिवार वालों को कब कितने पैसे दिये या कभी नहीं दिये. उसकी मौत के पीछे पैसे की कितनी भूमिका है, इस पर भी सभी सदस्यों से अलग-अलग पूछताछ की गयी. सीबीआइ ने परिवार के सभी सदस्यों से अलग-अलग और फिर एकसाथ भी पूछताछ की गयी.

अब हो सकती एक्स और मौजूदा गर्लफ्रेंड से पूछताछ

अब अगली पूछताछ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और मौजूदा गर्लफ्रेंड एवं मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से हो सकती है. दोनों गर्लफ्रेंड से कई अहम जानकारी मिल सकती है. अंकिता से कई अनसुलझे सवालों के जवाब मिल सकते हैं. मसलन, वह सुशांत की जिंदगी में कैसे आयी और फिर कैसे बाहर हुई.

रिया की इंट्री कैसे हुई. महज एक से डेढ़ साल में सुशांत की जिंदगी पर रिया ने इतना अधिकार कैसे कर लिया या उसके कब्जे में सुशांत कैसे आ गया. कैसे उसके दोस्त, रिश्तेदार समेत तमाम लोगों से उसे दूर कर दिया गया. अंकिता और सुशांत के रिश्तों पर खासतौर से पूछताछ हो सकती है. फिल्म इंड्रस्ट्री में सुशांत के मौजूदा हालात की भी जानकारी दोनों गर्लफ्रेंड से ली जा सकती है. रिया से तो तमाम तरह के सवाल पूछे जा सकते हैं, जो इस केस में अहम जानकारी साबित हो सकते हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें