1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput death case bihar police searching pithani who lives in sushant singh rajput flat

Sushant Singh Rajput Case : बिहार पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में साथ रहने वाले पिठानी की तलाश, मुंबई रवाना हुए एसपी : आईजी पटना

By Agency
Updated Date
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत
Instagram

Sushant Singh Rajput Death Case पटना : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस को बयान दर्ज करने के लिए अभिनेता के फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी की तलाश है, लेकिन अब तक वह उनका पता नहीं लगा सकी है. यह जानकारी बिहार पुलिस के शीर्ष अधिकारी ने रविवार को दी. पिठानी क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर काम करते हैं और सुशांत के साथ उनके फ्लैट में रहते थे.

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मुंबई के ब्रांदा स्थित उनके अपार्टमेंट में लाश मिली थी. पटना क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) संजय सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि बिहार पुलिस सिद्धार्थ पिठानी का बयान दर्ज करना चाहती है क्योंकि वह दिवंगत अभिनेता के साथ रहते थे. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ के साथ संपर्क करने की कोशिशें बेकार गयी हैं. वह पुलिस के सामने नहीं आए हैं. अगर वह उपस्थित नहीं होते हैं तो नोटिस जारी किया जाएगा.

गौर हो कि सिद्धार्थ ने दो दिन पहले मुंबई पुलिस को ई-मेल भेजकर आरोप लगाया था कि सुशांत का परिवार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बना रहा है. सिद्धार्थ ने कहा कि उनके राजपूत के साथ पेशेवर संबंध थे. सिंह ने बताया कि भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी विनय तिवारी जो पटना मध्य के पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात हैं, पहले ही मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं. वह मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल का नेतृत्व कर रहे हैं.

बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने शनिवार को कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो आईपीएस अधिकारी को मुंबई में चल रही जांच से जुड़ने के लिए भेजा जाएगा। पांडे ने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की टीम रिया चक्रवर्ती से संपर्क करने में असफल रही. उल्लेखनीय है कि सुशांत के पिता ने चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि उसने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया. सुशांत के पिता ने चक्रवर्ती पर अवैध तरीके से बेटे को बंधक बनाने और उनके बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने तथा परिवार को सूचित किए बिना सुशांत के मनोरोग का इलाज कराने का भी आरोप लगाया है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें