1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput case sushant death secret is hidden in laptop and diary father accused of missing sushant singh rajput dairy on riya chakravarthi read more updates

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के लैपटॉप और डायरी में छिपे हैं मौत के राज, पिता ने रिया के ऊपर गायब करने का लगाया आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
photo: instagram

पटना: सुशांत की मौत के बाद पिता केके सिंह की ओर से राजीव नगर में दर्ज कराये गये एफआइआर में यह आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत का लैपटॉप, कुछ गहने भी ले गयी थी. लेकिन, रिया चक्रवर्ती ने न तो इस बात को कबूल किया है और न ही लैपटॉप लौटाया है. सूत्रों कि मानें, तो सुशांत के लैपटॉप व 12 डायरी में बहुत कुछ राज था, जिसे दफन कर दिया गया है.

सुशांत केस में शक पैदा करते हैं कई सवाल

हाल में रिया ने कथित तौर पर सुशांत के एक डायरी के पेज को सामने लाया और यह बताना चाहा कि सुशांत उसको और उसके परिवार से बहुत प्यार करते थे, एहसानमंद थे. जिस डॉक्टर ने इलाज किया वह यह नहीं बता पाया कि कौन सी दवा दी जा रही थी. ऐसे कई सवाल हैं, जो सुशांत केस में शक पैदा करते हैं.

शोवित चक्रवर्ती से हुई पूछताछ, आज रिया से दोबारा इडी करेगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती के भाई शोवित चक्रवर्ती से इडी ने पूछताछ की है. पैसों के लेन-देन, बैंक बैलेंस, कंपनी समेत अन्य जानकारियां ली गयी है. वहीं रिया चक्रवर्ती से दोबारा पूछताछ करने की तैयारी है. सोमवार को रिया चक्रवर्ती व सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ होगी. यहां बता दें कि रिया चक्रवर्ती व उसके परिवार पर सुशांत का 15 करोड़ चोरी करने का आरोप लगा है. इडी इसकी जांच कर रही है.

सुशांत के फ्लैट में कुर्ते का मिला था फंदा, फांसी लगाने की आयी थी बात

सुशांत की मौत के बाद पंखे में लटके फंदे को लेकर कई तरह की बातें सामने आयी थीं. लेकिन मुंबई से लौटी एसआइटी ने खुलासा किया है कि जो पंखे से लटका था वह सुशांत का कुर्ता था. फ्लैट में मौजूद कर्मचारियों ने उसी फंदे से सुशांत के सुसाइड करने की बात कही थी. मुंबई पुलिस ने भी इसे प्रथम दृष्टया सुसाइड ही बताया. लेकिन जिस तरह से सुशांत के करीबियों की भूमिका संदेह के घेरे में है, उससे साफ है कि सुशांत की मौत के पीछे सच्चाई कुछ और है.

सुशांत की मौत के दौरान चार लोग थे मौजूद

एसआइटी को जांच के दौरान पता चला है कि सुशांत की मौत के दौरान सुबह उनके फ्लैट में चार लोग थे. इसमें सिद्धार्थ पिठानी, सैमियल मिरांडा, संदीप और दीपेश सावंत शामिल हैं. इसमें सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश लगातार रिया चक्रवर्ती के संपर्क में थे. यह बात भी सही है कि पुलिस के पहुंचने से पहले सिद्धार्थ पिठानी ने कमरे के लॉक को एक चाभी से खुलवाने की बात कही. सुशांत की बॉडी बेड पर मिली थी. किसी ने फांसी के फंदे से लटकते हुए नहीं देखा था. सबसे ज्यादा सिद्धार्थ पिठानी शक के दायरे में है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें