1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput case latest news reha family spent sushant money three crores in three months

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के पैसों के मामले में रिया से पूछताछ करेगी पुलिस, तीन महीने में तीन करोड़ हुए हैं खर्च

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रिया की फैमिली ने खर्च किये सुशांत के पैसे
रिया की फैमिली ने खर्च किये सुशांत के पैसे
photo: twitter

Sushant Singh Rajput Case, पटना : सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच कर रही पटना पुलिस की टीम को पता लगा है कि सुशांत के पैसों पर खूब अय्याशी हुई है. रिया चक्रवर्ती, भाई शोवित चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती सभी इसमें शामिल रहे हैं. रिया ने घूमने-फिरने, होटल आदि पर बेहिसाब पैसे खर्च किये हैं. तीन महीने में तीन करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं जबकि सुशांत का कोई खर्चा ही नहीं था. इन सबके बारे में रिया से पूछताछ की जायेगी. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई से बाहर भाग नहीं पायेगी. रिया बिहार पुलिस टीम की निगाहबानी में है. रिया के खिलाफ पटना की पुलिस टीम कई दिनों से सबूत इकट्ठा करने में लगी हुई है. यहां बता दें कि पटना पुलिस जब सुशांत के उस फ्लैट पर गये जहां वह रहते थे तो कई अहम जानकारी पुलिस को मिली है. पुलिस रिया से पूछताछ कर सकती है.

दिशा सालियान की मौत को लेकर उठ रहे सवाल : सुशांत की सेक्रेटरी दिशा की मौत को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. कई पोस्टों में कहा जा रहा है कि यह हत्या थी. इसमें फिल्मी जगत के कुछ लोग, एक बड़े नेता का बेटा समेत अन्य लोगों को शामिल बताया जा रहा है.

पटना पुलिस को मिला दो मोबाइल नंबर, जिनसे सुशांत करते थे बात

पटना पुलिस को वह नंबर मिल गया है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत अंतिम समय में बात करते थे. पुलिस उन दोनों सिम कार्ड्स के नंबर का कॉल डिटेल निकलवा रही है. इससे पता चल जाएगा कि सुशांत के संपर्क में अंतिम समय में कौन-कौन लोग थे. ऐसा कहा जा रहा है कि आठ जून को रिया चक्रवर्ती झगड़ा करने के बाद उनके फ्लैट से वापस अपने घर चली गयी थी. लेकिन पुलिस की जांच में पता चलेगा कि सुशांत से उसकी अंतिम समय में बात होती थी या नहीं होती थी.

महेश शेट्टी को गवाह बना सकती है पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी को पटना पुलिस इस केस में गवाह बना सकती है. इसकी तैयारी शुरू कर दी गयी है. महेश ने पुलिस की पूछताछ में रिया से जुड़े कई खुलासे किये हैं. कई चीजों को वह करीब से जानते हैं. रिया के परिवार के बारे में भी महेश ने बताया था. महेश की गवाही से केस मजबूत होगा. दूसरा गवाह सुशांत का बॉडीगार्ड हो सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें