1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh death case update sister shweta said my brother was killed

Sushant Singh Death Case : बहन श्वेता ने कहा- मेरे भाई की हुई हत्या, मुंबई पुलिस पर लगाये ये आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बहन श्वेता ने कहा- मेरे भाई की हुई हत्या
बहन श्वेता ने कहा- मेरे भाई की हुई हत्या
photo: instagram

पटना. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति ने ट्वीट कर कहा है कि मेरे भाई की हत्या की गयी है. फिर भी मुंबई पुलिस इस मामले की सीबीआइ जांच क्यों नहीं करवा रही है? क्या सरकार बाॅलीवुड के माफिया और खान गैंग के इशारों पर काम कर रही है? उन्होंने कहा कि मैं सरकार से निवेदन करती हूं कि जल्द-से-जल्द सीबीआइ जांच कराये, नहीं तो हम सुप्रीम कोर्ट जायेंगे.

मुंबई पुलिस पर नहीं है विश्वास : कंगना : अभिनेत्री कंगना राणावत ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं है. वह सबूत मिटा देगी. बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है. मुंबई पुलिस बाॅलीवुड माफिया को बचाने की कोशिश कर रही है. अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिज व अन्य सितारों ने सुशांत के सपोर्ट में ट्वीट किया है.

सीबीआइ जांच की रिट याचिका खारिज : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआइ जांच कराने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पीआइएल दाखिल किया गया था, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने रिट याचिका दायर करने वाली अधिवक्ता मीनू कुमारी और विशाल सिंह को मुंबई हाइकोर्ट जाने का कहा है. विशाल सिंह ने बताया कि अब पटना हाइकोर्ट में रिट याचिका दायर की जायेगी.

रिया पर लगाया सुशांत पर काला जादू करने का आरोप

सुशांत के बहन मीतू सिंह ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत पर काला जादू करके उसे पूरी तरह से अपने बस में कर लिया था. इसीलिए बार-बार पुराना फ्लैट छोड़ने के लिए दबाव बनाती रही और यह कहती थी कि सुशांत को इस फ्लैट में भूत दिखते हैं .आरोप है कि काला जादू के चलते ही सुशांत मानसिक रूप से कमजोर हो गया और वह रिया के चंगुल से बाहर नहीं आ पा रहा था. सुशांत जिसे प्रेमिका मानता था, वह सुशांत के पैसों पर नजर गड़ाये थी. इससे मेरे भाई की मौत हो गयी. यह एक सुनियोजित हत्या है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें