1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh death case sushants sister meetu friend mahesh shettys statement including four

Sushant Singh death case: सुशांत के बहन मीतू, दोस्त महेश शेट्टी समेत चार लोगों का लिया गया बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत का इलाज करनेवाले डॉक्टर से होगी पूछताछ
सुशांत का इलाज करनेवाले डॉक्टर से होगी पूछताछ
file photo

Sushant Singh death case: पटना : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पटना पुलिस ने गुरुवार को चार लोगों का बयान दर्ज किया है. इसमें सुशांत की बहन मीतु, सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी, पुराना कुक और सिक्यूरिटी गार्ड का बयान लिया गया है.

सुशांत की बहन ने एक बार और रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है. मीतू को पहले मुंबई पुलिस बयान के लिए बुला चुकी है, लेकिन विश्वास नहीं होने से बयान देने नहीं गयी थी. अब उन्होंने पटना पुलिस को बयान दिया है.

बहन मीतू और दोस्त महेश से आमने-सामने बैठा कर बयान लिया गया है. सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने कहा कि अब कुछ अपने लिए काम करना है, दूसरों के लिए बहुत कर लिया है. पुराने कुक ने कहा कि मुझे तो पहले ही हटा दिया गया था. पुलिस की टीम उस बिल्डिंग में भी गयी थी, जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी. वहां के गार्ड से भी पूछताछ हुई है.

सुशांत का इलाज करनेवाले डॉक्टर से होगी पूछताछ

पटना पुलिस की टीम उस डॉक्टर के पास भी पूछताछ के लिए जायेगी, जिसने सुशांत का इलाज किया. सुशांत के इलाज में दवाइयों का ओवरडोज देने के आरोप की भी जांच होगी. उनसे पूछा जायेगा कि रिया के कहने पर इलाज हो रहा था कि वास्तव में वह बीमार थे.

पटना पुलिस ने मुंबंई पुलिस से मांगा है कि अब तक इस मामले में कौन से सबूत इकट्ठे किये गये हैं, किनसे पूछताछ हुई है. उसका डिटेल मांगी है, लेकिन नहीं मिल पा रहा है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें