1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh case latest update sushants personal 12 diaries missing some pages have been torn out

Sushant Singh Case: कहां गुम हुईं सुशांत की लिखी 12 डायरियां, जिनमें छिपे हैं कई अहम राज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: twitter

Sushant Singh Case, पटना : सुशांत की मौत के तुरंत बाद उनके फ्लैट से कई खास चीजें गायब कर दी गयी हैं. इन चीजों से पुलिस को कुछ सबूत हाथ लग सकते थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के पास 12 डायरी थी, जिस पर वह लिखते थे. उसमें पैसों के लेन-देन का हिसाब एवं जीवन से जुड़े अन्य बातों का जिक्र रहता था. वह लाइफ में आगे क्या करना है, इसकी प्लानिंग बनाते थे? लेकिन वह डायरी पुलिस के हाथ नहीं लगी है. सवाल है कि आखिर डायरी को किसने गायब कर दिया. डायरी को लेकर रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पठानी समेत अन्य लोगों पर शक जाहिर किया जा रहा है.

सीबीआइ पटना एसआइटी की जांच रिपोर्ट पर रिया को कर सकती है गिरफ्तार : सीबीआइ ने पटना एसआइटी के एक सदस्य के साथ शुक्रवार को लंबी मीटिंग की है. एसआइटी द्वारा जुटाये गये सारे तथ्य व सबूतों को एक-एक कर खंगाला गया है और सीबीआइ ने जांच रिपोर्ट को लेकर होमवर्क किया है. अब सीबीआइ की टीम जांच शुरू करते ही रिया चक्रवर्ती से पहले पूछताछ करेगी. इस दौरान उसे गिरफ्तार भी कर सकती है. इसके अलावा श्रुति मोदी, संदीप, सिद्धार्थ पिठानी पर भी आंच आ सकती है.

बिहार पुलिस की जांच में नेपोटिज्म का कोई जिक्र नहीं

बिहार पुलिस की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में सुशांत के मामले में अब तक की गयी जांच के आधार पर पूरी रिपोर्ट दी गयी है. पूरी रिपोर्ट में रिया चक्रवर्ती और उसके परिजन एवं दोस्तों या अन्य संबंधित लोगों पर सुशांत के पैसे को हड़पने के लिए षड्यंत्र रचने, उसे अपने कब्जे में रखने के लिए मानसिक तौर पर प्रताड़ित या कमजोर करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप गठित किया गया है.

परंतु इस पूरी जांच में नेपोटिज्म (कुनबा परस्ती) का उल्लेख नहीं किया गया है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर लगातार आ रहे बयानों और सुशांत को तंग या नीचा दिखाने वाली एक लॉबी को लेकर लगातार बयानबाजी होती रही. कई कलाकारों ने इस मुद्दे को बेबाकी से उठाया भी था, लेकिन बिहार पुलिस की जांच में इस मसले का कोई उल्लेख नहीं किया गया है. न ही जांच रिपोर्ट में इससे जुड़े किसी तथ्य को प्रस्तुत ही किया गया है. इससे यह मामला ही गौण हो गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें