1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant rajput death case riya chakraborty call detail shows contact with mahesh bhatt and dcp bandra after sushant death call details opened these big secret in cbi investigation in ssr case

Sushant Rajput Death Case: सुशांत की मौत के बाद महेश भट्ट से लगातार संपर्क में थी रिया, कॉल डिटेल ने खोले ये बड़े राज...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Sushant Singh Rajput and  rhea chakraborty File photo
Sushant Singh Rajput and rhea chakraborty File photo
photo: twitter

पटना.सुशांत की मौत के बाद पटना पुलिस की एसआइटी जब मुंबई जाकर जांच करने लगी तो रिया चक्रवर्ती को इस मामले में फंसने का डर सताने लगा. इसलिए वह लगातार एसआइटी की नजरों से बचती रही. रिया ने पटना पुलिस के सामने आकर कभी बयान नहीं दिया. रिया के कॉल डिटेल से पता चला है कि रिया 21 जून से 18 जुलाई तक बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थी. दो बार डीसीपी ने उसे कॉल किया था और दो बार रिया ने डीसीपी को कॉल किया था. डीसीपी ने रिया को मैसेज भी किया था.इसके अलावा रिया चक्रवर्ती काफी पहले से फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट के संपर्क में थी. सुशांत की मौत के बाद भी रिया फोन पर महेश भट्ट से लगातार बात करती थी.

डीसीपी बांद्रा ने दी सफाई, महेश भट्ट से भी होती रही रिया की बात

कॉल डिटेल की रिपोर्ट मीडिया में आने के बाद डीसीपी बांद्रा ने सफाई भी दी है. डीसीपी ने मीडिया से कहा कि उन्होंने सुशांत मामले में नोटिस भेजने के लिए रिया से बात की थी. इसका गलत मतलब नहीं निकाला जाये. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट के संपर्क में थी. भट्ट से फोन पर लगातार बात होती थी.

रिया चक्रवर्ती सुशांत के कर्मचारियों से लगातार करती थी बात

रिया चक्रवर्ती के एक साल के निकाले गये कॉल डिटेल से यह पता चला है कि वह सुशांत से ज्यादा उसके कर्मचारियों से फोन पर बात करती थी. कर्मचारियों से सुशांत के एक-एक पल की जानकारी लेती थी. जुलाई, 2019 से लेकर फरवरी, 2020 तक श्रुति मोदी सुशांत की बिजनेस मैनेजर थी. रिया ने ही उसे रखवाया था.

रिया के भाई शोविक के साथ एक कंपनी की प्लानिंग कर रहे थे सुशांत

सुशांत श्रुति के साथ मिलकर रिया के भाई शोविक के साथ एक कंपनी की प्लानिंग कर रहे थे. श्रुति मोदी से रिया चक्रवर्ती लगातार संपर्क में थी. श्रुति कंपनी के लिए सुशांत को मोटिवेट कर रही थी. इसके अलावा हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा और सोशल मीडिया का काम देखने वाला सिद्धार्थ पिठानी भी रिया के संपर्क में था. रिया लगातार बात करती थी. सुशांत के इस स्टाफ को रिया चक्रवर्ती ने 500 से ज्याद कॉल एक वर्ष में किया है.

सीबीआइ पटना एसआइटी की जांच रिपोर्ट पर रिया को कर सकती है गिरफ्तार

सीबीआइ ने पटना एसआइटी के एक सदस्य के साथ शुक्रवार को लंबी मीटिंग की है. एसआइटी द्वारा जुटाये गये सारे तथ्य व सबूतों को एक-एक कर खंगाला गया है और सीबीआइ ने जांच रिपोर्ट को लेकर होमवर्क किया है. अब सीबीआइ की टीम जांच शुरू करते ही रिया चक्रवर्ती से पहले पूछताछ करेगी. इस दौरान उसे गिरफ्तार भी कर सकती है. इसके अलावा श्रुति मोदी, संदीप, सिद्धार्थ पिठानी पर भी आंच आ सकती है.

Posted By : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें