1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. special vigilance unit bihar raid in minister janak ram osd mrityunjay kumar suv nigrani raid skt

बिहार के खनन मंत्री जनक राम के OSD समेत तीन लोगों के ठिकानों पर विजलेंस की छापेमारी

बिहार के खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी के घर पर स्पेशल विजलेंस यूनिट ने छापा मारा है. एसवीयू की टीमों ने ओएसडी व उनके भाई व एक महिला के तीन ठिकानों पर रेड मारा है. आज शुक्रवार को पटना, अररिया और कटिहार स्थित ठिकानों पर निगरानी की छापेमारी जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के खनन मंत्री जनक राम के OSD के ठिकानों पर निगरानी की छापेमारी(सांकेतिक फोटो)
बिहार के खनन मंत्री जनक राम के OSD के ठिकानों पर निगरानी की छापेमारी(सांकेतिक फोटो)
फाइल

बिहार सरकार में खनन मंत्री जनक के ओएसडी विजलेंस के निशाने पर चढ़े हैं. स्पेशल विजलेंस यूनिट (SVU) ने आज शुक्रवार को मंत्री के ओएसडी के तीन ठिकानों पर छापा मारा है. पटना, अररिया और कटिहार में निगरानी की छापेमारी जारी है.

एसयूवी के निशाने पर इन दिनों कई बड़े चेहरे रहे हैं. इसी क्रम में आज शुक्रवार को बिहार सरकार में खनन मंत्री जनक के ओएसडी विजलेंस के निशाने पर चढ़े. सुबह-सुबह स्पेशल विजलेंस ईकाई की रेड से हड़कंप मच गया. स्पेशल विजलेंस यूनिट (SVU) ने आज शुक्रवार को मंत्री के ओएसडी के तीन ठिकानों पर छापा मारा है. पटना, अररिया और कटिहार में निगरानी की छापेमारी जारी है.

मंत्री जनक राम के ओएसडी सहित तीन लोगों के ठिकाने पर यह कार्रवाई की जा रही है.पटना कटिहार और अररिया में एक साथ स्पेशल विजलेंस यूनिट ने रेड मारा है.मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार, ओएसडी के भाई धनंजय कुमार और उनकी महिला मित्र रत्ना चटर्जी विजलेंस के निशाने पर चढ़े हैं. तीनों के ठिकानों पर रेड मारा गया है.

विजलेंस ने रत्ना चटर्जी के अररिया स्थित घर से 15 लाख रुपये नगद बरामद किये हैं. वहीं ओएसडी के भाई धनंजय कुमार ने रत्ना चटर्जी के खाते से बड़े ट्रांजेक्शन भी किये हैं जिसके सबूत मिलने की बात सामने आ रही है. इसके साथ ही दिल्ली व पश्चिम बंगाल में अकूत सम्पत्ति के कागजात भी मिले हैं. बता दें कि ओएसडी मृत्युंजय कुमार ,बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें