24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो चालक की मौत पर फूटा गुस्सा टायर जला जाम की सड़क, हंगामा

सुकुलपुर के पास सोमवार की शाम तेज रफ्तार कार और ऑटो की भिड़ंत में ऑटो चालक सुकुलपुर निवासी 45 वर्षीय सुभाष सिंह यादव की मौत घटनास्थल पर हो गयी

प्रतिनिधि, पटना सिटी/फतुहा

फोरलेन पर सुकुलपुर के पास सोमवार की शाम तेज रफ्तार कार और ऑटो की भिड़ंत में ऑटो चालक सुकुलपुर निवासी 45 वर्षीय सुभाष सिंह यादव की मौत घटनास्थल पर हो गयी. वहीं कार में सवार दो महिला चोटिल हो गयीं. टक्कर के बाद कार भी अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे पांच फुट गहरे गड्ढे में पलट गयी. घटना दीदारगंज व फतुहा थाना क्षेत्र की सीमा पर हुई है. हादसे के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने आगजनी कर सड़क के दोनों लेन को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दीदारगंज और फतुहा थाना की पुलिस पहुंची. मौके पर पहुंचे फतुहा डीएसपी निखिल कुमार व दीदारगंज थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया. राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम किये जाने की वजह से वाहनों का परिचालन भी प्रभावित हो गया था, जिससे जाम की स्थिति बन गयी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.

बख्तियारपुर से आ रही थी कार और गांव से ऑटो लेकर सड़क की ओर जा रहा था चालक : ग्रामीणों व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बख्तियारपुर से पटना की तरफ कार आ रही थी. वहीं सुकुलपुर गांव से ऑटो लेकर चालक सड़क की ओर आ रहा था. ऑटो में भी यात्री सवार थे. ऑटो जैसे ही सड़क पर पहुंचा. तभी तेज रफ्तार में आ रही कार ने टक्कर मार दिया. घटना में ऑटो सड़क पर पलट गयी. वहीं कार का चालक भी संतुलन खोकर लगभग पांच फुट सड़क के नीचे गड्ढे में गिर गया. वहीं ऑटो पलटने से चालक ऑटो के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. कार सवार विद्या कुमार व दो महिला जख्मी हुई. जख्मी को नेशनल हाइवे के पेट्रोलिंग एबुलेंस से उपचार के लिए एनएमसीएच भेजा गया. घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुट गये और सड़क पर टायर फूंक आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया. एक घंटे के बाद सड़क जाम हटवाने में पुलिस कामयाब रही.

ऑटो चालक की बेटी की नौ को होनी है : शादी

ग्रामीणों ने बताया कि सुकुलपुर निवासी ऑटो चालक 45 वर्षीय सुभाष यादव की बेटी की शादी नौ जुलाई को होनी थी. परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे. इससे पहले पिता की मौत हो गयी. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. जाम की वजह से वाहनों का परिचालन भी फोरलेन पर एक घंटे तक प्रभावित होने से जाम लग गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें