1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd supremo lalu prasad voice audio viral bihar latest politics news update know why bihar bjp leaders demand lalu prasad send to tihar from ranchi jail smb

लालू प्रसाद को तिहाड़ जेल भेजने की उठी मांग, जानिए भाजपा नेताओं ने क्या कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू प्रसाद को तिहाड़ जेल भेजने की उठी मांग
लालू प्रसाद को तिहाड़ जेल भेजने की उठी मांग
Prabhat Khabar (FILE PIC)

load RJD Supremo Lalu Prasad Voice Audio Viral News Update बिहार में विधानसभा के स्पीकर पद के लिए चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी द्वारा एक ऑडियो ट्वीट किया है, जिसमें राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद की आवाज में शख्स परपैंती के भाजपा विधायक ललन पासवान से वोटिंग प्रक्रिया में शामिल नहीं होने की बात कही जा रही है. ऑडियो सामने आने के बाद से सत्ता पक्ष के नेताओं ने विपक्ष पर हमला तेज कर दिया है.

इसी कड़ी में एनडीए विधायकों को फोन पर प्रलोभन देने के मामले में लालू प्रसाद को लेकर सत्ता पक्ष के नेताओं ने बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया दी है. लालू प्रसाद को झारखंड से बाहर के जेल में भेजने की सरकार से मांग की है.

नवनिर्वाचित सरकार में मंत्री जीवेश मिश्र ने कहा है कि लालू प्रसाद चारा घोटाला सहित अन्य मामलों में सजायाफ्ता हैं. यदि उनके पास मोबाइल पहुंचा और उसका इस्तेमाल इस तरह से किया गया है तो यह झारखंड सरकार पर प्रश्न चिन्ह है. ऐसे में लालू प्रसाद को झारखंड के जेल से निकालकर अन्य किसी बेहतर जगह भेज देना चाहिए.

वहीं भाजपा विधायक नीरज बबलू ने कहा कि इस मामले में किसी भी तरह की कार्रवाई शुरू करने से पहले लालू प्रसाद को अविलंब तिहाड़ जेल भेज देना चाहिए.

इससे पहले पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर इस बारे में लिखा है कि लालू यादव रांची जेल से एनडीए के विधायकों को फोन करके मंत्री बनाने का वादा कर रहे हैं. जब उन्होंने स्वयं किसी नये नंबर से इस मोबाइल नंबर पर फोन किया, तो लालू प्रसाद ने ही सीधे फोन उठाया.

इस पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जेल के अंदर से इस तरह की हरकत मत कीजिये, आप इस तिकड़म में सफल नहीं हो पायेंगे. इस ट्वीट के बाद राजनीति गलियारे में सरगर्मी काफी तेज हो गयी है.

इस घटना के बाद यह सवाल उठने लगे हैं कि रांची जेल में बंद लालू प्रसाद को तमाम सुविधाओं के साथ मोबाइल फोन की भी सुविधा मिल रही है. इसका वह धड़ल्ले से उपयोग कर रहे हैं. इस पर जेल प्रशासन समेत अन्य किसी के स्तर से कोई रोकटोक या मनाही नहीं है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें