1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd leader tej pratap yadav letter to president for releasing of lalu yadav daughter also helping the campaign due to lalu prasad yadav health skt

लालू यादव की रिहाई के लिए शुभचिंतकों ने राष्ट्रपति को भेजे 'आजादी-पत्र', जानें कैंपेन चला रहे तेजप्रताप को महामहिम से क्या है उम्मीद

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
'आजादी-पत्र' लेकर डाकघर पहुंचे तेजप्रताप
'आजादी-पत्र' लेकर डाकघर पहुंचे तेजप्रताप
सोशल मीडिया

चारा घोटाले में दोषी पाये जाने के बाद जेल की सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पिता की रिहाई के लिए पूरा जोर लगा दिया है. उन्होंने अपने पिता की रिहाई के लिए फिर एक बार फिर राष्ट्रपति को आजादी पत्र भेजा है. लालू यादव के शुभचिंतकों ने कई अलग-अलग जिलों से उनकी रिहाई के लिए पत्र लिखा है. जिसे लेकर तेजप्रताप गुरूवार को पोस्ट आफिस पहुंचे और उसे पोस्ट किया.

तेजप्रताप यादव अपने पिता की रिहाई के लिए लगातार प्रयासरत हैं. इस बार उन्होंने लालू यादव के शुभचिंतकों की फरियाद को राष्ट्रपति के पास भेजा है. बिहार के कई जिलों से आए आजादी पत्र को उन्होंने डाकघर जाकर जमा किया. गुरूवार को वो अपने समर्थकों के साथ पटना जीपीओ पहुंचे और इन पोस्ट कार्डों को पोस्ट किया.

इसकी जानकारी तेजप्रताप ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट के जरिये दी और लिखा कि ''एक समाजवादी विचारधारा की स्वतंत्रता के लिए चलाई जा रही मुहिम के अंतर्गत बिहार के तमाम ज़िलों से आए लाखों 'आज़ादी पत्र' को आज पटना स्थित GPO जा कर महामहिम राष्ट्रपति जी के पते पर पोस्ट करवाया.जनमानसों की आवाज़ को सुना जाएगा, महामहिम से ऐसा उम्मीद करते हैं."

बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की रिहाई के लिए सोशल मीडिया पर भी राजद के कार्यकर्ता आवाज उठा रहे हैं. वहीं तेजप्रताप यादव ने आजादी पत्र लिखकर राष्ट्रपति को भेजने की मुहिम शुरू की है. जिसमें उनका साथ उनकी बहन रोहिनी आचार्य भी दे रही हैं.

रोहिनी ने ट्वीट करते हुए यह अपील भी की है जिसमें उन्होंने लिखा कि देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र 'आज़ादी पत्र' ग़रीबों के भगवान लालू प्रसाद यादव जी के लिए. इस मुहिम से जुड़े और अपने नेता के आज़ादी के लिए अपील करे, जिसने हमें ताक़त दिया आज वक्त उनके ताक़त बनने का. हम और आप बड़े साहब की ताक़त है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें