1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rhea chakraborty arrested sushant singh rajput case bihar dgp gupteshwar pandey reaction on rhea chakraborty arresting says narcotics control bureau ncb must have found evidence against her sap

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोले बिहार के डीजीपी, ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध की पूरी तरह से खुली पोल, पकड़ी गयी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar DGP Gupteshwar Pandey reaction on Rhea chakraborty arresting
Bihar DGP Gupteshwar Pandey reaction on Rhea chakraborty arresting
ANI PIC

पटना : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थों से जुड़े आरापों के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को पूछताछ के बाद उनकी लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स लेने समेत कई आरोपों के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है. इन सबके बीच, रिया की गिरफ्तारी के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने प्रतिक्रिया दी है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध में रिया चक्रवर्ती की पूरी तरह से पोल खुल गयी है. जांच में यह साबित होने के बाद ही उसे गिरफ्तार किया गया है. डीजीपी ने कहा, एनसीबी को जरूर उसके खिलाफ कोई सबूत मिला होगा.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई के साथ ही एनसीबी की टीम भी जांच कर रही है. एनसीबी की टीम इस पूरे मामले में ड्रग्स के संबंध में जांच कर रही है. इसी वजह से उसने कई दिनों की लगातार पूछताछ के बाद पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और मंगलवार को रिया को भी गिरफ्तार किया गया. एनसीबी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि रिया को मामले में तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया. रिया चक्रवर्ती (28) ने पहले मादक पदार्थ का सेवन करने के आरोप से इनकार किया था. उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को मामले में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें