1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. raghuvansh prasad singh discharged from patna aiims stirring up rjd leaders stance in political corridor

रघुवंश प्रसाद सिंह पटना एम्स से हुए डिस्चार्ज, राजद नेता के रुख को लेकर सियासी गलियारे में सरगर्मी तेज

By Kaushal Kishor
Updated Date
मंगलवार को पटना एम्स से डिस्चार्ज किये गये राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह
मंगलवार को पटना एम्स से डिस्चार्ज किये गये राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह मंगलवार को पटना एम्स से डिस्चार्ज कर दिये गये हैं. मालूम हो कि रघुवंश प्रसाद को सीने में दर्द की शिकायत होने पर 17 जून को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. पटना एम्स में ही कोरोना संक्रमण की जांच कराये जाने पर संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. पटना एम्स में रहने के दौरान ही उन्होंने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद बिहार की सियासत गरमा गयी थी.

जानकारी के मुताबिक, राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह मंगलवार को पटना एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं. सीने में दर्द की शिकायत होने पर 17 जून को उन्हें पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. पटना एम्स में उनकी कोरोना जांच करायी गयी, जिसमें संक्रमित होने की पुष्टि होने पर उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया था. इलाज के बाद स्वास्थ्य में सुधार होने पर फिर जांच करायी गयी. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें मंगलवार को डिस्चार्ज कर दिया गया.

राजद के अध्यक्ष के करीबी रहे रघुवंश प्रसाद ने पार्टी में रामा सिंह के शामिल किये जाने से नाराज होकर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद राजद नेता तेजस्वी यादव बैकफुट पर आते हुए रामा सिंह के पार्टी में शामिल होने पर तत्काल रोक लगा दी थी. साथ ही तेजस्वी यादव ने उनके ठीक होने पर मामले को लेकर बात करने की बात कही थी. अब रघुवंश प्रसाद सिंह डिस्चार्ज होकर घर लौट आये हैं.

रघुवंश प्रसाद के स्वस्थ होकर लौटने के बाद सियासी गलियारे में रघुवंश प्रसाद के रुख को लेकर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. मालूम हो कि पटना एम्स में इलाज कराये जाने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन करके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी. वहीं, कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी चिट्ठी लिख कर उनका हाल जाना था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें