1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. protest for bihar teacher 7th phase vacancy in patna income tax circle skt

बिहार में 7वें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, पटना के आयकर गोलंबर पर नारेबाजी

बिहार में सातवें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर पटना में प्रदर्शन किया गया. अभ्यर्थी पटना की सड़कों पर सड़कों पर उतरे और अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया. शिक्षा मंत्री के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना के आयकर गोलंबर पर नारेबाजी करते शिक्षक अभ्यर्थी
पटना के आयकर गोलंबर पर नारेबाजी करते शिक्षक अभ्यर्थी
ट्वीटर

सातवें चरण की शिक्षक बहाली के मुद्दे को लेकर बड़ी संख्या में अभ्यर्थी पटना की सड़कों पर उतरे. सातवें चरण की बहाली की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. राजधानी के इनकम टैक्स गोलंबर पर शिक्षक अभ्यर्थी जुटे और अपनी मांग को लेकर नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ भी नारे लगाये.

शनिवार को पटना के आयकर गोलंबर के पास बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी अभ्यर्थी जुटे. किसी ने सिर पर काली पट्टी तो किसी ने मुंह को काली पट्टी से बंद कर रखा था. इस दौरान शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी की गयी. वहीं शिक्षा मंत्री का पुतला भी जलाया गया. अभ्यर्थी बिहार में सातवें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

बता दें कि ये प्रदर्शनकारी पिछले कुछ दिनों से अपनी मांग को लेकर विरोध जता रहे हैं. अलग-अलग तरीके से ये अपनी मांग रख रहे हैं. सरकार छठे दौर के नियोजन प्रक्रिया को खत्म होने के बाद सातवें फेज की प्रक्रिया शुरू करने की बात करती है लेकिन इन अभ्यर्थियों की मांग है कि ये प्रक्रिया शुरू हो जाए. सीटीईटी और बीटीईटी के अभ्यर्थी अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें