1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. prashant kishor will visit 20 districts in bihar before three thousand kilometer journey rjs

प्रशांत किशोर अपनी यात्रा से पहले 20 से जिलों का करेंगे दौरा, पढ़िए क्या है उनका प्लान..

पटना प्रवास पर आये प्रशांत किशोर ने कहा कि उन्होंने अभी सिर्फ अपना कार्यक्रम घोषित किया है. बड़ी संख्या में लोग मिलने आ रहे हैं. अभी मैं सबकी बात सुन रहा हूं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर
File Photo

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर आगामी 20 मई से जिलों का दौरा आरंभ करेंगे. जन सुराज अभियान के तहत इसकी शुरूआत वैशाली से होगी. अपने तीन महीने की इस यात्रा में प्रशांत किशोर सभी जिला व अनुमंडल मुख्यालयों तक जायेंगे. दो अक्तूबर से उनकी तीन हजाार किलोमीटर की पदयात्रा आरंभ होने के पहले जिलों का दौरा कर वो अपने अभियान की जानकारी लोगों को देंगे. जिलों के दौरा के क्रम में वो वैशाली जिले में सात दिनों तक घुम घुम कर लोगों को अपने अभियान के बारे में विस्तार से बतायेंगे.

प्रशांत किशोर इस दौरान वाहन से ही सभी जिलों का भ्रमण करेंगे. दो अक्तूबर से प्रस्तावित पदयात्रा के संबंध में प्रशांत किशोर ने बताया कि वह प्रतिदिन कम से कम 12 से 13 किलोमीटर पैदल चलेंगे. जहां विश्राम होगा, अगले दिन वहां से फिर यात्रा शुरू होगी. पूरी पदयात्रा में वह वाहन का प्रयोग नहीं करेंगे. पटना प्रवास पर आये प्रशांत किशोर ने कहा कि उन्होंने अभी सिर्फ अपना कार्यक्रम घोषित किया है. बड़ी संख्या में लोग मिलने आ रहे हैं. अभी मैं सबकी बात सुन रहा हूं. गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने बिहार की राजनीति में एक नया विकल्प को लेकर जन सुराज के बैनर तले पदयात्रा की घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि जरूरत पड़ने पर वो राजनीतिक दल का भी गठन करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें