1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. police jeepcy accident in bihta patna news while catching the robber on highway of bihar news skt

Patna: देर रात ट्रक लूट रहे अपराधी की मिली सूचना, पीछा करते हुए दुर्घटना का शिकार हुई पुलिस जिप्सी, 5 जख्मी

बिहटा में अपराधी का पीछा करने के दौरान पुलिस गाड़ी ही दुर्घटना का शिकार हो गयी. जिसमें थाना प्रभारी और 4 सिपाही घायल हो गये हैं. शुक्रवार देर रात कार्रवाई के दौरान यह दुर्घटना हुई है. जख्मी हालत में पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपराधी का पीछा करने में पुलिस जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त
अपराधी का पीछा करने में पुलिस जिप्सी दुर्घटनाग्रस्त
प्रभात खबर

पटना: बिहटा में अपराधी का पीछा करने के दौरान पुलिस गाड़ी ही दुर्घटना का शिकार हो गयी. जिसमें थाना प्रभारी और 4 सिपाही घायल हो गये हैं. शुक्रवार देर रात कार्रवाई के दौरान यह दुर्घटना हुई है. जख्मी हालत में पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिहटा थाना की पुलिस को शुक्रवार देर रात अपराधी के बारे में एक सूचना मिली. जिसके बाद थानाध्यक्ष ऋतुराज अपने दल बल के साथ अपराधी का पीछा करने निकल गये. पीछा करने के दौरान जिनपुरा मोड़ के पास बिहटा थाना की जिप्सी सहित दो वाहनों का एक्सीडेंट हो गया. बताया जा रहा है कि पीछा करने के दौरान अचानक जिप्सी का बैलेंस गड़बड़ा गया. जिससे जिप्सी और बोलेरो दुर्घटना का शिकार हुआ.

दुर्घटना में थानाध्यक्ष के हाथ में गंभीर चोट आई हैं. साथ ही गाड़ी चालक के सीने में चोट लगी है. सिपाही को भी गंभीर चोटें आई है. सभी घायलों को निजी नर्सिंग होम में एडमिट किय गया है. घायलों में बिहटा थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह, ड्राईवर संजीत कुमार, गार्ड रमाकांत कुमार और बिंदु व राहुल शामिल हैं. दुर्घटना के बाद हल्के रुप से जख्मी जवानों ने गंभीर चोट से जूझ रहे सहकर्मियों को अस्पताल लेकर गये. हालांकि इस मामले में कोई अधिकारी अभी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात को डेढ़ बजे पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बाइक सवार अपराधी मुख्य सड़क पर ट्रक लूट की घटना को अंजाम दे रहा है. जिसके बाद बिहटा थानाध्यक्ष दो गाड़ियों में दलबल के साथ निकल पड़े. वहीं अपराधी ने पुलिस को देखा तो तेज रफ्तार से भागने लगा. इसी दौरान पीछा कर रही पुलिस गाड़ी सामने से आ रहे दूसरे वाहन को बचाने के दौरान दुघर्टना का शिकार हो गयी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें