36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: पटना में बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार दम्पती को रौंदा, पति की मौत, पत्नी व बेटी जख्मी

पटना में राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के बाइपास में ट्रक ने स्कूटी पर सवार 3 लोगों को कुचल दिया. जिसमे पति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पत्नी और बेटी को जख्मी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पटना में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जिसमे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र स्थित NH30 की है. जहां तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने एक स्कूटी सवार को रौंद डाला. जिससे स्कूटी पर सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई . घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की और एनएच 30 को घंटो जाम कर दिया.

बेकाबू ट्रक ने स्कूटी को कुचल दिया 

मृत व्यक्ति की पहचान अरविंद कुमार मिश्रा के रूप में की गई है जो कि पटना के ही एक कूरियर कंपनी में काम करता था. बताया जा रहा है कि अरविंद कुमार मिश्रा जकरियापुर के रहने वाले थे जो की अपनी पत्नी ऋतु मिश्रा के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने निजी कार्य से घर से निकले थे. इसी दौरान जीरो माइल के पास एक बेलगाम ट्रक ने उनकी स्कूटी को रौंद डाला जिससे अरविंद कुमार मिश्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी ऋतु मिश्रा एवं उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

Also Read: Bihar News: सहरसा एसबीआइ ब्रांच के सेफ से गहनों की चोरी, पुलिस ने ज्वेलरी दुकान में की छापेमारी
आक्रोशित लोगों ने जाम किया एनएच 30

इस घटना से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए और उन्होंने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की और एनएच 30 को काफी वक्त के लिए जाम कर दिया. जिससे एनएच पर गाड़ियों की काफी लंबी लाइन लग गई.

ट्रक चालक मौके से फरार 

पुलिस को जैसे ही हंगामे की सूचना प्राप्त हुई उनकी एक टीम मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गई है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद दोषी ट्रक चालक मौका देखकर वहां से फरार हो गया. आक्रोशित लोग मामले की जांच कर ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें