1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna uncontrollable truck tramples scooty couple in road accident died on the spot

Bihar News: पटना में बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार दम्पती को रौंदा, पति की मौत, पत्नी व बेटी जख्मी

पटना में राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के बाइपास में ट्रक ने स्कूटी पर सवार 3 लोगों को कुचल दिया. जिसमे पति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पत्नी और बेटी को जख्मी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा
बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा
prabhat khabar

पटना में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जिसमे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र स्थित NH30 की है. जहां तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने एक स्कूटी सवार को रौंद डाला. जिससे स्कूटी पर सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई . घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की और एनएच 30 को घंटो जाम कर दिया.

बेकाबू ट्रक ने स्कूटी को कुचल दिया 

मृत व्यक्ति की पहचान अरविंद कुमार मिश्रा के रूप में की गई है जो कि पटना के ही एक कूरियर कंपनी में काम करता था. बताया जा रहा है कि अरविंद कुमार मिश्रा जकरियापुर के रहने वाले थे जो की अपनी पत्नी ऋतु मिश्रा के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने निजी कार्य से घर से निकले थे. इसी दौरान जीरो माइल के पास एक बेलगाम ट्रक ने उनकी स्कूटी को रौंद डाला जिससे अरविंद कुमार मिश्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी ऋतु मिश्रा एवं उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

आक्रोशित लोगों ने जाम किया एनएच 30

इस घटना से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए और उन्होंने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की और एनएच 30 को काफी वक्त के लिए जाम कर दिया. जिससे एनएच पर गाड़ियों की काफी लंबी लाइन लग गई.

ट्रक चालक मौके से फरार 

पुलिस को जैसे ही हंगामे की सूचना प्राप्त हुई उनकी एक टीम मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गई है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद दोषी ट्रक चालक मौका देखकर वहां से फरार हो गया. आक्रोशित लोग मामले की जांच कर ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें