1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna police arrested 7 people in sharab party in bjp leader cold drink agency liquor news skt

Patna News: भाजपा नेता की कोल्ड ड्रिंक एजेंसी में छलकाया जा रहा था जाम! छापेमारी में 7 गिरफ्तार, संचालक फरार

बिहार में शराब मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है. पटना पुलिस ने एक कोल्ड ड्रिंक एजेंसी के अंदर छापेमारी कर शराब पार्टी कर रहे 7 लोगों को गिरफ्तार किया. वहीं एजेंसी के संचालक भाजपा नेता मौके से फरार हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता की कोल्ड ड्रिंक एजेंसी में छलकाया जा रहा था जाम(सांकेतिक फोटो)
भाजपा नेता की कोल्ड ड्रिंक एजेंसी में छलकाया जा रहा था जाम(सांकेतिक फोटो)
twitter

शराबबंदी पर मुख्यमंत्री के कड़े रुख के बाद पटना समेत पूरे बिहार में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है. पटना में पुलिस लगातार रेड मार रही है. इसी दौरान गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर दीघा क्षेत्र में पुलिस ने एक कोल्डड्रिंक एजेंसी में छापा मारा है. छापेमारी में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एजेंसी पूर्व मुखिया सह भाजपा नेता का बताया जा रहा है.

पटना में पुलिस ने दीघा क्षेत्र में छापेमारी की. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह छापेमारी भाजपा से जुड़े एक नेता सह पूर्व मुखिया के कोल्ड ड्रिंक एजेंसी में की गई है. जहां से शराब पार्टी कर रहे 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि एजेंसी के अंदर शराब का खेल चल रहा है. जिसके बाद पुख्ता जानकारी के आधार पर ये रेड मारा गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छापेमारी करने गयी पुलिस को देखते ही एजेंसी के मालिक जो एक पार्षद के पति हैं वो मौके से फरार हो गये. पुलिस ने 7 लोगों को शराब की 17 बोतलों के साथ दबोच लिया. वहीं भागे हुए एजेंसी मालिक को पकड़ने के लिए भी पुलिस सक्रिय है. गौरतलब है कि शराबबंदी पर सीएम नीतीश की अहम बैठक के बाद सख्त मिजाज के आईएएस अधिकारी को सूबे में शराबबंदी की कमान थमा दी गई है. जिसके बाद ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है.

बता दें कि हाल के दिनों में पटना पुलिस लगातार शराब मामले में छापेमारी की जा रही है. राजधानी के होटलों और स्लम एरिया समेत कई जगहों पर कार्रवाई की जा रही है. शादी के सीजन में पार्टी करने वाले लोग भी पुलिस के निशाने पर हैं. वहीं शराब पीते हुए कई लोगों को पुलिस ने सलाखों के पीछे भी भेजा है. शराबबंदी को लेकर सियासत भी गरम है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें